मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Damoh Road Accident: दमोह में ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, 2 की मौत एक गंभीर

By

Published : Jul 9, 2023, 7:54 PM IST

एमपी के दमोह जिले के जबेरा थाना क्षेत्र के ग्राम सिग्रामपुर में एक ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. बाइक पर सवार तीन युवकों में से 2 की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि एक घायल है.

damoh road acciden
दमोह में ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला

दमोह।दमोह-जबलपुर स्टेट हाईवे पर भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे उपचार के लिए जबलपुर रेफर किया गया है. तेज रफ्तार के कारण आए दिन हो रहे सड़क हादसों में लोग बेमौत मर रहे हैं. पिछ्ले 3 दिन में यह दूसरा मौका है जब 2 लोगों की जान रोड एक्सीडेंट में चली गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस को पोर्समार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है.

कैसे हुआ सड़क हादसा:सिंग्रामपुर के जंगल में धबालेन के पास चक्का ट्रॉला ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. ट्रॉला दमोह से जबलपुर की ओर जा रहा था. बाइक सवार जबेरा की तरफ आ रहे थे. इसी दौरान बाइक सवारों को टक्कर मारते हुए ट्रॉला अनियंत्रित होकर सड़क से उतर कर नीचे खाई में फंस गया. वहीं मौका पाकर ट्राला ड्राइवर फरार हो गया. वाहन की चपेट में आए लहूलुहान बाइक सवार सड़क पर पड़े तड़पते रहे. जिससे उनके सिर से काफी मात्रा में रक्त स्राव हो गया. एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि बाद में डायल 100 और 108 के पहुंचने पर इनको जबेरा के अस्पताल भेजा गया. वहां दूसरे ने भी दम तोड़ दिया.

MP सड़क हादसे से जुड़ी ये खबरें भी जरूर पढे़ं

इससे पहेल भी हो चुका है सड़क हादसा: सड़क हादसे में मृतकों की पहचान सूरज पुत्र मुन्ना ठाकुर सिंग्रामपुर, भल्लू पुत्र कंछेदी झारिया सिंग्रामपुर के रूप में हुई है. घायल शिवराज पुत्र अरविंद उम्र 24 वर्ष को जबलपुर रेफर कर दिया गया है. मौके पर सिंग्रामपुर जबेरा पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना की सूचना लगने पर मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना रहा. 3 दिन पहले ही इसी हाईवे से बनवार जाने वाली सड़क पर पुलिस के वाहन से दुर्घटनाग्रस्त हुई. एक बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गई थी. जिसके बाद लोगों ने जाम लगा दिया था. बाद में पुलिस ने बनवार चौकी प्रभारी रमाशंकर मिश्रा को सस्पेंड कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details