मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जूते पहनकर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने की पूजा, Video सामने आने के बाद कांग्रेस ने बनाया मुद्दा

दमोह जिला अस्पताल में नवनिर्मित मॉड्यूलर ओ.टी के लोकार्पण समारोह में जूता पहनकर पूजन करने का प्रहलाद पटेल का एक वीडियो सामने आया है. इसके बाद से वह कांग्रेस के निशाने पर हैं. कांग्रेस नेता लगातार केंद्रीय मंत्री पर कटाक्ष कर रहे हैं.

By

Published : Nov 1, 2021, 5:01 PM IST

Updated : Nov 1, 2021, 5:31 PM IST

जूते पहनकर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने की पूजा
जूते पहनकर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने की पूजा

दमोह।केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का एक वीडियो सामने आया है. जिसके बाद से वह कांग्रेस के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल यह वीडियो दमोह जिला अस्पताल में नवनिर्मित मॉड्यूलर ओ.टी के लोकार्पण समारोह का है. जहां केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल को जूता पहनकर पूजा करते हुए देखा गया. इस वीडियो के सामने आने के बाद अब कांग्रेस इसे मुद्दा बनाने में लगी हुई है. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी पर तमाम प्रकार के आरोप लगाए जा रहे हैं.

जूते पहनकर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने की पूजा

जूते पहनकर केंद्रीय मंत्री ने की पूजा

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल दमोह जिला चिकित्सालय में एचडीयू, पीआईसीयू और मॉड्यूलर ओ.टी का शुभारंभ करने पहुंचे थे. वहां पर उन्होंने पहले प्रत्येक यूनिट में पहुंचकर उपकरणों को देखा और बनाए गए कक्षों की सराहना की. उसके बाद उन्होंने पुरोहित की मौजूदगी में वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ नवनिर्मित मॉड्यूलर ओ.टी और अन्य कक्षों का पूजन कर लोकार्पण किया. लेकिन इस दौरान उन्होंने अपने पैर से जूते नहीं निकाले. केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने पूरी पूजा जूता पहनकर ही की. इस दौरान वहां तमाम प्रशासनिक अधिकारी और अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी उन्हें एक बार भी जूता उतारने के लिए नहीं कहा.

खंडवा में सियासी 'खींचतान', कांग्रेस प्रत्याशी और MLA पर FIR, आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप

वीडियो सामने आने के बाद बवाल

जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ तो कांग्रेस ने भी लगे हाथ कटाक्ष कर दिया. किसान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष नितिन मिश्रा ने तुरंत ही केंद्रीय मंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि कम से कम नियमों का पालन तो करते, मर्यादा बनाकर रखते तो बेहतर होता, जूते पहनकर ही पूजन कर दिया. गौरतलब है कि इससे पहले भी मंत्री प्रहलाद पटेल कई बार विवादों में घिर चुके हैं. मरीज के परिजनों को दो चांटे खाने, उनकी पत्नी की चप्पल कार्यकर्ताओं से धोने और नवरात्रि पर्व पर बगैर हेलमेट के बाइक चलाने के मामले में प्रहलाद पटेल सुर्खियों में रह चुके हैं.

Last Updated : Nov 1, 2021, 5:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details