मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

साइकिल पर 40 किमी का सफर तय कर पहुंचे कलेक्टर नीरज कुमार, अस्पताल का किया औचक निरीक्षण

दमोह कलेक्टर नीरज कुमार साइकिलिंग करते हुए करीब एक घंटे में हटा सिविल अस्पताल पहुंचे. यहां उन्होंने जिला अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाओं का जायजा लिया और यहां की कमियों पर अधिकारियों को फटकार लगाई.

By

Published : May 10, 2019, 2:22 PM IST

कलेक्टर नीरज कुमार

दमोह। उस वक्त लोग हैरान रह गए, जब दमोह कलेक्टर नीरज कुमार को उन्होंने साइकिल पर सवार होकर हटा अस्पताल में आते देखा. दरअसल कलेक्टर नीरज कुमार हटा सिविल अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे. खास बात ये है कि कलेक्टर ने तकरीबन 40 किलोमीटर का सफर एक घंटे में तय किया.

कलेक्टर नीरज कुमार

अस्पताल में कलेक्टर नीरज कुमार के पहुंचते ही अधिकारियों में अफरा-तफरी मच गई. कलेक्टर ने मरीजों से उनके स्वास्थ्य का हाल जाना और हटा सिविल अस्पताल में फैली अव्यवस्थाओं को देखकर अधिकारियों को फटकार लगाई. जिला अस्पताल में मरीजों को मिलने वाली सुविधाओं का बुरा हाल देखने को मिला. इसके साथ ही हटा सिविल अस्पताल में आने वाले मरीजों को लाइट के अभाव में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है, जबकि यहां सोलर पैनल सिस्टम कई सालों से होने के बाद भी धूल खा रहा है. कलेक्टर ने सभी समस्याओं पर ध्यान देते हुए यहां फैली अव्यवस्थाओं को जल्द दुरुस्त करने की बात कही.

कलेक्टर नीरज कुमार ने साइकिलिंग को स्वास्थ्य और अच्छी सेहत का जरिया बताया है. उन्होंने युवाओं से भी साइकिलिंग करने का आग्रह किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details