मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मां-बेटी ने डांस के जरिए दिया लोगों को कोविड-19 से बचने का संदेश, देखे वीडियो

By

Published : Apr 13, 2020, 1:28 PM IST

दमोह में रहने वाली एक शिक्षिका ने अपनी बेटी के साथ एक डांस वीडियो बनाया है. जिसके जरिए वे लोगों को कोरोना वायरस से बचने की उपाय बता रही है. दोनों मां-बेटी का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

damoh news
डांस करती दोनो मां-बेटी

दमोह। कोरोना का संक्रमण देश में बढता जा रहा है. ऐसे में लोग एक दूसरे का मनोबल बढ़ाने का काम कर रहे हैं. दमोह के वैशाली नगर में रहने वाली एक शिक्षिका और उनकी बेटी ने डांस करके कोरोना को लेकर लोगों का मनोबल बढ़ाने का काम कर रही हैं. उनका यह वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

मां-बेटी ने डांस के जरिए दिया लोगों को कोविड-19 से बचने का संदेश

शिक्षिका सोनिया अरोरा और उनकी बेटी खुशी अरोरो ने लॉक डाउन के दौरान अपने डांसिंग टैलेंट को सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के बीच पेश किया. वीडियो में कोरोना संक्रमण काल में बरती जाने वाली सावधानियों की सलाह दी है. शिक्षिका और उनकी बेटी का कहना है कि, इस समय उन्होंने अपने घर में रहकर जहां लॉकडाउन का पालन किया है. वहीं कुछ अलग करने की चाह ने हीं उन्हें इतना फेमस बना दिया.

शिक्षिका होने के नाते लोगों को शिक्षित और जागरूक बनाने का प्रयास निश्चित ही समाज में एक अच्छा संदेश है. जिस तरह से मां-बेटी ने डांस करके गीत के बोलों पर लोगों को कोरोना काल के दौरान जागरूक रहने का संदेश दिया है. वह लोगों को पसंद भी आ रहा है और जमकर वीडियो वायरल भी हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details