मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक कोरोना मरीज की मौत, सामने आए पांच नए पॉजिटिव मामले

By

Published : Aug 4, 2020, 2:58 PM IST

दमोह जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों के ठीक होने से साथ ही मरीजों के मिलने का सिलसिला भी जारी है. इसी के चलते जिले में पांच नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं, जिसके बाद जिले में संक्रमितों का आकड़ा 100 के पार पहुंच गया है.

Damoh News
Damoh News

दमोह। जिले में लगातार इस संक्रमण का स्तर बढ़ता जा रहा है. यही कारण है कि अभी तक जिले में तीन मरीजों की मौत हो चुकी है, तो वहीं संक्रमित लोगों का आंकड़ा 100 के पार पहुंच चुका है, इनमें से कई मरीज ठीक हो जाते हैं, लेकिन लगातार नए मरीज सामने आने के बाद यह आंकड़ा 100 से कम नहीं हो रहा है. वहीं एक बार फिर पांच पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. एक कोरोना मरीज की मौत होने से लोग सकते में हैं.

जिले में अब पांच नए पॉजिटिव आए मरीजों में तीन पुरुष और दो महिला मरीज शामिल हैं. महिला मरीज की उम्र 20 और 36 वर्ष है, वहीं पुरुष मरीज की उम्र 22, 32 और 65 वर्ष बताई जा रही हैं. इस प्रकार झागरी, सतपुर, सिंगपुर, बटियागढ़ और दमोह से एक-एक मरीज सामने आए हैं. यह जानकारी मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ संगीता त्रिवेदी ने दी है.

सागर में एक मरीज की उपचार के दौरान मौत हो गई है. यह मरीज दमोह के बजरिया वार्ड का निवासी बताया जा रहा है. जो कुछ ही दिन पहले स्वास्थ्य ठीक ना होने के चलते सागर रेफर किया गया था. वहीं आज उसकी मौत की खबर सामने आई है. इस प्रकार जिले में अभी तक सरकारी आंकड़ों के मुताबिक तीन लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं एक मरीज की मौत कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद हार्टअटैक के चलते हुई है.

जिले में जहां कोरोना से मरीजों की मौत हो रही है. वहीं इनकी संख्या में भी इजाफा हो रहा है. लगातार मरीजों के ठीक होने का सिलसिला भी जारी है. बड़े शहरों के बाद अब छोटे शहरों में भी कोरोना अपना असर दिखा रहा है, देखना होगा आगामी दिनों में दमोह जिले में किस तरह से संक्रमण अपना असर दिखाता है और प्रशासन इसकी रोकथाम के लिए किस तरह से योजना बनाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details