मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दमोह जिला अस्पताल से कोरोना मरीज फरार, ATM ब्लास्ट कांड का है सरगना

एटीएम ब्लास्ट कांड का मुख्य आरोपी देवेंद्र पटेल जिला अस्पताल से देर रात फरार हो गया है, कोरोना संक्रमित होने के बाद उसे यहां भर्ती किया गया था. घटना के बाद अस्पताल प्रबंधन में हड़कंप का माहौल है.

By

Published : Aug 11, 2020, 12:33 PM IST

Corona infected absconding
दमोह जिला अस्पताल से कोरोना संक्रमित फरार

दमोह। जिला अस्पताल में भर्ती एक कोरोना पॉजिटिव मरीज फरार हो गया है. मरीज देवेंद्र पटेल एटीएम ब्लास्ट कांड का मुख्य आरोपी भी है. आरोपी के अस्पताल से भागने के बाद अस्पताल प्रबंधन में हड़कंप मच गया है.

दमोह जिला अस्पताल से कोरोना संक्रमित फरार

आरोपी ने पन्ना, कटनी और जबलपुर में एटीएम ब्लास्ट जैसी वारदातों को अंजाम दिया था, गिरफ्तारी के बाद उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उसे यहां एडमिट किया गया था. उसके फरार होने की जानकारी आला अधिकारियों को भी दे दी गई है, जिसके बाद अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

कोरोना संक्रमित फरार

आरोपी के फरार होने के बाद जिले की सीमाएं सील कर दी गई हैं. 6 पुलिसकर्मियों के सख्त पहरे के बावजूद आरोपी भागने में सफल रहा, जबकि सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों की इसकी भनक तक नहीं लगी. जिस वार्ड में उसे रखा गया था वहां सिर्फ स्वास्थ्य अमला जा सकता था, नर्सिंग स्टाफ के मुताबिक रात दो बजे तक उसे वार्ड में देखा गया लेकिन उसे बाद सुबह वो गायब हो गया.

आरोपी

पूरे मामले में कोरोना सुरक्षा संसाधनों के साथ जांच पड़ताल की जा रही है. एटीएम ब्लास्ट का आरोपी फरार हो जाने के बाद महकमे में हड़कंप के हालात हैं, क्योंकि अस्पताल से फरार हुआ यह आरोपी ना केवल मुख्य सरगना है, बल्कि यह कोरोना का संक्रमित भी है. ऐसे में इसके द्वारा संक्रमण फैलाए जाने की आशंका भी बढ़ गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details