मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दमोह कांग्रेस विधायक हुए कोरोना पॉजिटिव, करीबियों से जांच कराने की अपील

By

Published : Sep 16, 2020, 7:56 AM IST

दमोह के कांग्रेस विधायक राहुल सिंह लोधी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसकी जानकारी उन्होंने एक वीडियो जारी कर दी है.

MLA Rahul Singh Lodhi
विधायक राहुल सिंह लोधी

दमोह।दमोह विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक राहुल सिंह लोधी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस बात की जानकारी विधायक राहुल ने वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर दी है. इस वीडियो ने में उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से सावधानी बरतने के साथ-साथ कोरोना जांच कराने की भी अपील की है. बता दें, हाल ही में 11 तारीख को एक किसान आक्रोश रैली में विधायक शामिल हुए थे.

विधायक राहुल सिंह लोधी ने वीडियो संदेश जारी कर कहा है कि विधानसभा का सत्र आगामी दिनों में शुरू होने वाला है. ऐसे में सभी की कोरोना रिपोर्ट मांगी जा रही है. जिसके संदर्भ में उन्होंने भी अपनी कोराना जांच कराई थी. उनके सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ऐसे हालात में फिलहाल वे होम आइसोलेशन में हैं और वे इलाज के लिए भोपाल रवाना होंगे. इसके साथ ही उन्होंने बीते कुछ दिनों में अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना की जांच कराने की बात कही है.

ये भी पढ़ें-पुलिसकर्मियों के साथ बैठक में बोले IG, संक्रमण से बचते हुए करें अपराधियों की धरपकड़

दमोह जिले की चार विधानसभाओं के विधायकों में से दो विधायक कोरोना पॉजिटिव निकल आए हैं. सबसे पहले पथरिया की विधायक रामबाई सिंह परिहार कोरोना पॉजिटिव निकली थी. वहीं अब कांग्रेस के विधायक राहुल सिंह लोधी भी कोरोना पॉजिटिव निकल आए हैं. वहीं दो और विधायकों के सैंपल की रिपोर्ट आने के बाद उनके स्वास्थ्य की जानकारी मिल सकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details