मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दमोह: हिंदू संगठनों ने गौवंश से भरे ट्रक को पकड़ा, लोगों ने वाहन में की तोड़फोड़

दमोह में हिंदू संगठनों ने गौवंश से भरे ट्रक को पकड़ा, लोगों ने वाहन में की तोड़फोड़, वाहन चालक फरार

By

Published : Feb 13, 2019, 12:58 PM IST

गौवंश से भरा ट्रक

दमोह। गौवंश की तस्करी को लेकर हिंदू संगठनों में लगातार रोष देखा जा रहा है, वहीं इसे लेकर एक और मामला सामने आया है. देहात थाना अंतर्गत देर रात हिंदू संगठनों ने गौवंश की तस्करी कर रहे एक ट्रक को पकड़ा. हिंदू संगठनों द्वारा ट्रक को घंटाघर से कोतवाली लाए जाने के दौरान यहां पर मौजूद सैकड़ों लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ कर दी.

गौवंश से भरा ट्रक

दरअसल टीकमगढ़ मार्ग से दमोह होते हुए जबलपुर जा रहे गौवंश से भरे एक ट्रक को हिंदू संगठनों ने सूचना के बाद इमलाई गांव में पकड़ लिया. जिसके बाद गौवंश से भरे ट्रक को घंटाघर से कोतवाली लाया गया. हिंदू संगठन के सदस्यों का आरोप है कि ट्रक चालक ने डायल 100 और वहां पर मौजूद कुछ लोगों को कुचलने का प्रयास किया. उनका कहना है कि इस दौरान सावधानी बरतने के चलते कोई हादसा नहीं हुआ. वहीं आरोपी चालक इमलाई सीमेंट फैक्ट्री के पास ट्रक को छोड़ फरार हो गया.

गौवंश से भरा ट्रक

उसी दौरान घंटाघर पर मौजूद अज्ञात लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ कर दी. इसके बाद भारी संख्या में पुलिस पहुंचने पर अन्य चालक द्वारा ट्रक को कोतवाली थाने लाया गया. तस्करी कर रहे इस ट्रक के मामले में एक बात और सामने आई है कि इस ट्रक में मौजूद लोगों द्वारा दो नंबर प्लेटों का उपयोग किया जा रहा था. हालांकि पुलिस इस मामले में जांच की बात कह रही है. वही हिंदू संगठन के लोगों की मदद से गौवंश को ट्रक से बाहर निकाल कर उनको भोजन-पानी दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details