मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जिला निर्वाचन अधिकारी के साथ स्कूली बच्चों ने चलाई साइकिल, दिया मतदान करने का संदेश

जागरूकता रैली में जिला निर्वाचन अधिकारी नीरज कुमार सिंह ने साइकिल चलाकर और बच्चों के साथ शामिल होकर मतदान करने का संदेश दिया. इस दौरान बच्चे हाथों में मतदान के प्रति जागरूकता का बैनर लेकर चल रहे थे. रैली में बच्चों ने विभिन्न मार्गों से होकर मतदाताओं को मतदान करने का संदेश दिया.

By

Published : Apr 9, 2019, 10:30 PM IST

साइकिल रैली

दमोह। औचक निरीक्षण के लिए कई जगहों पर साइकिल से पहुंचने वाले जिला निर्वाचन अधिकारी नीरज कुमार सिंह ने अब मतदान जागरुकता के लिए भी साइकिल रैली निकाली है. इस दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी के साथ अन्य अधिकारियों एवं स्कूली बच्चों ने शहर के लोगों को मतदान के प्रति जागरूक रहने का संदेश दिया.


इस जागरूकता रैली में जिला निर्वाचन अधिकारी नीरज कुमार सिंह ने साइकिल चलाकर और बच्चों के साथ शामिल होकर मतदान करने का संदेश दिया. इस दौरान बच्चे हाथों में मतदान के प्रति जागरूकता का बैनर लेकर चल रहे थे. रैली में बच्चों ने विभिन्न मार्गों से होकर मतदाताओं को मतदान करने का संदेश दिया. वहीं जिला निर्वाचन अधिकारी ने कार्यक्रम समापन पर सभी को संबोधित किया.

साइकिल रैली


शहर के एक्सीलेंस स्कूल से शुरू हुई रैली कीर्ति स्तंभ पर जाकर समाप्त हुई. वहीं एमएलबी स्कूल में पहुंच कर जागरूकता का संदेश भी दिया गया. शहर के अनेक मार्गों पर भी मतदाताओं को जागरूक रहने के विषय में रैली के माध्यम से जानकारी प्रदान की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details