मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कमलनाथ सरकार के खिलाफ बीजेपी युवा मोर्चा ने निकाली बैलगाड़ी यात्रा, कहा-प्रदेश भर में होगा प्रदर्शन

By

Published : Sep 26, 2019, 6:26 PM IST

प्रदेश सरकार द्वारा बढ़ाए गए पेट्रोल-डीजल पर पांच फिसदी वैट बढ़ाए जाने पर दमोह में बीजेपी युवा मोर्चा ने विरोध प्रदर्शन किया. बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाश पांडे के नेतृत्व में लगाड़ी यात्रा का आयोजन कर विरोध प्रदर्शन किया गया.

भाजायुमो ने निकाली दमोह मे बैलगाड़ी यात्रा


दमोह। कमलनाथ सरकार द्वारा बढ़ाए गए पेट्रोलियम प्रोडेक्टस पर बढ़ाए गए पांच प्रतिशत वैट का बीजेपी लगातार विरोध कर रही है. दमोह जिले के नोहटा गांव में बीजेपी युवा मोर्चा ने बैलगाड़ी यात्रा का आयोजन किया. इस यात्रा में बैलगाड़ी के उपर मोटरसाइकिल को रख कर प्रदर्शन किया गया.

भाजायुमो ने निकाली दमोह मे बैलगाड़ी यात्रा

बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने बताया कि प्रदेश में जब से कमलनाथ सरकार बनी है तब से चुनाव के समय वचन पत्र में जितने वादे किए गए थे, सारे वादों पर ये सरकार विफल रही है. कांग्रेस का वचन पत्र झूठ का पुलिंदा बनकर उभरा है. वचन पत्र की अर्थी का जुलूस भी हम निकाल चुके है.

जिस तरह से आपदा प्रबंधन का नाम लेकर वैट टैक्स बढ़ाया गया है, तो आपदा प्रबंधन के लिए बजट अलग होता है. वैट टैक्स बढ़ा कर जनता को लूटने का काम किया जा रहा है, जिसके विरोध में हमने बैलगाड़ियों पर मोटरसाइकिल यात्रा निकाली है. यात्रा में विधायक धर्मेंद्र लोधी, हटा विधायक पीएल तंतबाय, युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष प्रमोद विश्वकर्मा सहित बीजेपी के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details