मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस नेता हत्याकांड में बसपा विधायक रामबाई के यहां पुलिस का छापा, पति-देवर की तलाश में दबिश

कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की हत्या मामले में पुलिस ने बसपा विधायक रामबाई के दमोह, बांसा और हिनौता स्थित आवासों पर छापा मारकर आरोपियों की तलाश की.

police raid

By

Published : Mar 22, 2019, 4:54 PM IST

Updated : Mar 22, 2019, 6:09 PM IST

दमोह। पथरिया से बसपा विधायक रामबाई के घर पुलिस ने छापा मारा है. छापामार कार्रवाई के दौरान दमोह के एसपी आरएस बेलवंसी भारी पुलिस बल के साथ मौजूद रहे. पुलिस को दमोह के कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की हत्या के मामले में विधायक के देवर और पति की तलाश है. पुलिस ने बसपा विधायक के दमोह, बांसा और हिनौता स्थित आवासों पर छापा मारकर आरोपियों की तलाश की.

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की हत्या की गई थी, जिसके बाद उनके बेटे ने विधायक रामबाई के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया था. देवेंद्र चौरसिया हत्या से तीन दिन पहले ही 12 मार्च को बसपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे, जिसके बाद उन पर और उनके बेटे पर धारदार हथियार से हमला किया गया था.

बसपा विधायक के घर छापा मारने आई पुलिस।

इस मामले में विधायक रामबाई के पति और देवर सहित सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज है. इस मामले में प्रदेश के पूर्व सीएम बाबूलाल गौर ने भी बयान दिया था. उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलकर कहा था कि ये हत्या राजनीतिक कारणों से हुई है.

Last Updated : Mar 22, 2019, 6:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details