मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 13, 2020, 9:46 PM IST

ETV Bharat / state

पुलिस चौकी से भागे दोनों बदमाश पकड़े गए, पुलिस विभाग ने ली राहत की सांस

3 दिन से पुलिस हिरासत में रखे गए दो बदमाशों के हथकड़ी सहित पुलिस को चकमा देकर फरार होने के मामले में पुलिस ने बदमाशों को पकड़ लिया है, फिलहाल इन्हें पुलिस अभिरक्षा में ही रखा गया है.

Patharia Police Station
पथरिया पुलिस थाना

दमोह। करीब 3 दिन से पुलिस हिरासत में रखे गए दो बदमाशों के हथकड़ी सहित पुलिस को चकमा देकर थाने से फरार होने का मामला सामने आया था. यह घटना पथरिया थाना में गुरूवार की रात घटित हुई थी.

पथरिया थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर आलोक तिरपुड़े चोरी के एक मामले में वार्ड क्रमांक एक निवासी नीतेश बसोर और दिप्पु बंसल को पकड़कर थाने लाए थे. जिनसे चोरी के किसी मामले में लगातार तीन दिनों से पूछताछ की जा रही थी. इसी बीच गुरूवार की रात हथकड़ी सहित दोनों बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए .

घटना के बाद पथरिया पुलिस थाने में हड़कंप मच गया. उधर घटना की जानकारी मिलते ही एसपी हेमंत चौहान ने एसडीओपी को मामले की जांच के आदेश दिए थे और सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार की रात दोनों आरोपियों को उपनिरीक्षक आलोक तिरपुडे और उनकी टीम ने खैजरा गांव से पुलिस ने पकड़ लिया है.

हालांकि इस पूरे मामले को पुलिस की उपलब्धि तो नहीं कह सकते, क्योंकि कहीं ना कहीं उन्हीं के विभाग की खामियों की वजह से यह दोनों आरोपी पुलिस थाने से भागने में सफल हुए थे. लेकिन हां पुलिस महकमे में कल से ही इस पूरे मामले में हड़कंप मचा हुआ था और पूरा पुलिस अमला इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए चैन की नींद नहीं सो सका.

बीती रात इन दोनों आरोपियों को पकड़ने में पुलिस सफल हो गई और अब दोनों आरोपी पुलिस अभिरक्षा में हैं. सूत्रों के माने तो गत रात्रि जो युवक फरार हुए थे उन्हें थाना प्रभारी के कुशल नेतृत्व में एसआई आलोक त्रिपुरे ओर मुंशी सत्येंद्र सिंह की उपस्थिति में 10 लोगों को टीम बनाकर करीब 10 घंटे के अंदर पकड़ लिया है, दोनों युवक अब पुलिस अभिरक्षा में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details