मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

झाड़ियों में मिला लापता युवक का शव, दो दिन से परिजन कर रहे थे तलाश

दमोह के हटा थाना क्षेत्र में स्थित गौरीशंकर वार्ड के मुक्तिधाम के पास एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक पिछले दो दिन से गायब था.

By

Published : Dec 4, 2019, 7:27 PM IST

damoh news , young man missing,  लापता युवक , मामले की जांच , शव मिलने से इलाके में सनसनी  ,युवक का शव,  Dead body,  हटा थाना , गौरीशंकर वार्ड
लापता युवक का शव मिलने से सनसनी

दमोह। हटा थाना अंतर्गत गौरीशंकर वार्ड स्थित मुक्तिधाम के पास एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि युवक कंस्ट्रक्शन का काम करता था, जो पिछले दो दिन से लापता था. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है, साथ ही एफएसल टीम भी मौके पर जांच के लिए पहुंची.

लापता युवक का शव मिलने से सनसनी

आशंका जाताई जा रही है कि, युवक की मौत जहर खाने से हुई है. हटा थाना प्रभारी विजय मिश्रा ने बताया कि स्थानीय लोगों ने सूचना दी थी की, घुराघाट के पुल के नीचे झाड़ियों में संदिग्ध अवस्था में शव पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की.

एफएसल अधिकारी किरण सिंह ने बताया की शव के पास से आधार कार्ड बरामद हुआ है, जिसमें युवक का नाम दीपेंद्र पटेल पिता मुन्नी लाल पटेल उम्र 22 वर्ष, निवासी रसोटा के रुप में हुई. शव को पोस्टमार्टम के लिए हटा अस्पताल भेजा गया, जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details