मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 4, 2019, 12:11 AM IST

ETV Bharat / state

दमोह: बीजेपी की महिला कार्यकर्ता ने मंत्री हर्ष यादव पर लगाए गंभीर आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

जिला निर्वाचन कार्यालय में प्रेक्षक सुनील नायक को सौंपी गई एक शिकायत में महिला बीजेपी कार्यकर्ता ने बताया कि स्थानीय विधायक और कमलनाथ सरकार के मंत्री हर्ष यादव ने उनके पति को फोन पर धमकी दी है.

बीजेपी की महिला कार्यकर्ता ने मंत्री पर लगाए आरोप

दमोह। देवरी के कांग्रेस विधायक हर्ष यादव ने बीजेपी की महिला कार्यकर्ता के पति को फोन पर धमकी दी है. धमकी के बाद महिला बीजेपी कार्यकर्ता ने दमोह जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर चुनाव आयोग के प्रेक्षक को इस मामले की लिखित शिकायत की और न्याय की गुहार लगाई है.

बीजेपी की महिला कार्यकर्ता ने मंत्री पर लगाए आरोप


जिला निर्वाचन कार्यालय में प्रेक्षक सुनील नायक को सौंपी गई एक शिकायत में महिला बीजेपी कार्यकर्ता ने बताया कि स्थानीय विधायक और कमलनाथ सरकार के मंत्री हर्ष यादव ने उनके पति को फोन पर धमकी दी है. जिसमें उनको बीजेपी का प्रचार-प्रसार नहीं करने की हिदायत दी गई है. ऐसा न होने पर उनके पति का धंधा बरबाद कर देने की भी धमकी मंत्री हर्ष यादव ने दी है. इसके साथ ही परिवार के साथ किसी भी अनहोनी घटना के कर देने की बात भी कही गई है.


इस मामले पर भारत निर्वाचन आयोग के प्रेक्षक सुनील नायक का कहना है कि जो शिकायत बीजेपी के कार्यकर्ता द्वारा की गई है, उस मामले को जिला निर्वाचन अधिकारी और पुलिस अधीक्षक के माध्यम से शिकायत दर्ज कराने हेतु भेजा जाएगा. इसके साथ ही भारत निर्वाचन आयोग तक भी यह शिकायत भेजी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details