मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुल पार करते वक्त साइकिल सहित नाले में बहा युवक, तलाश में जुटी पुलिस

जिले में जोरदार बारिश से कई नाले उफान पर हैं, एक युवक पुल पार करते वक्त साइकिल सहित नाले में बह गया है, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. फिलहाल पुलिस ने युवक की तलाश शुरु कर दी है.

By

Published : Aug 17, 2020, 5:19 PM IST

Updated : Aug 17, 2020, 5:50 PM IST

Young man drowned in sewer
नाले में बहा युवक

दमोह। तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र में पुल पार करते वक्त एक युवक बह गया, ज्यादा बारिश होने से पानी पुल के ऊपर से बह रहा था. इसके बावजूद युवक जान जोखिम में डालकर पुल पार कर रहा था. इसी के चलते ये हादसा हो गया. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक की तलाश शुरु कर दी है.

नाले में बहा युवक

जानकारी के मुताबिक तेंदूखेड़ा के पास ही पाठा घाट पुल से होकर जामुन खेड़ा जाने वाले रास्ते पर ये हादसा हुआ है. धुर्वे अहिरवार अजीतपुरा निवासी है और रात के वक्त वह जामुन खेड़ा जा रहा था. पुल पर पानी के तेज बहाव के चलते युवक साइकिल सहित पाठा घाट नाले में बह गया था. तेज बारिश के चलते नदी-नाले उफान पर हैं और इस नाले पर पानी आने के चलते करीब 18 गांव से संपर्क टूट जाता है.

इस पुल को ऊंचा बनाने के लिए कई बार मांग की गई है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. ऐसे हालात में लोग आवाजाही के लिए इसी पुल का सहारा लेते हैं. हालांकि, लोग अपनी जान जोखिम में डालते हैं और हादसे का शिकार हो जाते हैं. मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस युवक की तलाश शुरू कर दी है.

Last Updated : Aug 17, 2020, 5:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details