मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भूपेंद्र सिंह पहुंचे पूर्व जिलाध्यक्ष के निवास, परिवार का बढ़ाया ढांढस

नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने पूर्व जिला अध्यक्ष देव नारायण श्रीवास्तव के निधन के बाद उनके निवास पहुंचे. इस दौरान उन्होंने शोक संवेदना व्यक्त की. साथ ही परिजनों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया.

By

Published : May 27, 2021, 9:43 AM IST

Urban Administration Minister Bhupendra Singh
नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह

दमोह। नगरीय प्रशासन एवं जिले के प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव की कोरोना से मृत्यु के बाद उनके निवास पहुंचे. इस दौरान उन्होंने निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की. पूर्व जिला अध्यक्ष की बेटी सोनाक्षी श्रीवास्तव ने अपने पिता की मौत के बाद भाजपा सरकार एवं संगठन पर उपेक्षा के गंभीर आरोप लगाए थे. सोनाक्षी ने कहा था कि उनके पिता ने सालों तक पार्टी की सेवा की और पूरे मनोयोग से काम किया था. अब उनके निधन के बाद सरकार और संगठन दोनों ने ही दूरी बना ली है. उनका परिवार किस हाल में है यह भी जानने की कोशिश नहीं की. इसी को लेकर मंत्री परिजनों का हाल जानने के लिए उनके निवास पहुंचे. साथ ही उन्होंने उनकी आर्थिक समस्याएं सुनकर उन्हें आश्वासन दिया कि वह परिवार का हिस्सा हैं और सुख- दुख में पूरी भाजपा उनके साथ खड़ी है. इसके 1 दिन पूर्व वेयर हाउसिंग कॉर्पोरेशन के अध्यक्ष राहुल सिंह मंगलवार को दुखी परिजनों से मिले थे. इसके अलावा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने भी सोनाक्षी से फोन पर बात करके शोक संवेदना प्रकट की और हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया.

नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह

'परिवार हमारा है इसलिए चिंता करेंगे'
प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि देवनारायण श्रीवास्तव उनकी पार्टी के अध्यक्ष थे और उनके कोरोना से निधन के बाद पार्टी को बेहद दुख है. कोरोना के कारण वह दमोह नहीं आ सके, इसलिए अब शोक संवेदना प्रकट करने आए हैं. उन्होंने कहा कि श्रीवास्तव का परिवार भाजपा का अपना परिवार है. इसलिए वह हर तरह से चिंता करेंगे. उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होने देंगे.

कमलनाथ ने कौन सा गुनाह किया, शिवराज ने लोगों की ली जान: गोविंद सिंह

'अब मलाल नहीं है'

इस अवसर पर सोनाक्षी वास्तव ने कहा कि उनके मन में पार्टी और उसके नेताओं के प्रति जो मलाल था, अब वह दूर हो गया है. भूपेंद्र सिंह, बीडी शर्मा, राहुल सिंह और अन्य नेताओं ने उनसे बात की है और हर तरह की मदद का उनकी समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया है. इन नेताओं से बात करने के बाद उनका मन हल्का हो गया है और उम्मीद है कि वह उनकी समस्याओं का हल करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details