मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दमोह: 'आप की सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम में लोगों की सुनी गई समस्याएं

जिले के इमलिया घाट पर 'आप की सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम का सुभारंभ किया गया. जिसमें कमिश्नर,कलेक्टर सहित दमोह के विधायक राहुल सिंह मौजूद रहे. कार्यक्रम में लोगों की समस्याओं का निराकरण किया गया.

By

Published : Aug 2, 2019, 6:33 AM IST

जनसमस्या निवारण शिविर

दमोह। कमलनाथ सरकार ने प्रदेश में 'आप की सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया. जिसके तहत सरकार के प्रतिनिधि और अधिकारी प्रदेश के सभी इलाकों में जाकर वहां की समस्याओं का समाधान करने का काम कर रहे हैं. शहर के इमलिया घाट पर एक कार्यक्रम आयोजित हुआ, जिसमें कमिश्नर, कलेक्टर के साथ दमोह के विधायक राहुल सिंह ने पहुंचकर समस्या निवारण शिविर का निरीक्षण किया.

आप की सरकार आपके द्वार

कार्यक्रम में सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे, जिन्होंने मौके पर ही लोगों की समस्याओं का निराकरण किया. कार्यक्रम के दौरान हितग्राहियों को शासन की योजनाओं के अनुसार कृषि यंत्रों का वितरण किया गया और विभागीय योजनाओं की जानकारी दी गई. अधिकारियों ने लोगों से आवेदन लेकर उनकी समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया.

कांग्रेस विधायक धायक राहुल सिंह ने कहा कि इस शिविर के दौरान सभी की समस्याओं का निराकरण करना कांग्रेस की सरकार का लक्ष्य है. सरकार का यह कार्यक्रम आम लोगों के लिए काफी लाभकारी साबित हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details