मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुल पार करते समय नदी में बहा डिप्टी रेंजर, पुलिस तलाश में जुटी

दमोह के तेजगढ़ में भारी बारिश के दौरान वन अमले के लोगों ने उफनती नदी का पुल पार करने का जोखिम उठाया और इस दौरान एक वन कर्मी नदी के पुल को पार करने के दौरान नदी के तेज बहाव में बह गया.

By

Published : Sep 14, 2019, 12:16 PM IST

पुलिस तलाश में जुटी

दमोह। जिले के तेजगढ़ में भारी बारिश के चलते वन विभाग की टीम में शामिल तेजगढ़ रेंज के डिप्टी रेंजर पन्नालाल, गौरैया नदी के पुल को पार करने के दौरान बह गए, जिनका अब तक कोई पता नहीं चल पाया है.

पुल पार करते समय नदी में बहा डिप्टी रेंजर


बता दें कि भारी बारिश के चलते नदी के पुल के दोनों तरफ लोगों की भीड़ जमा थी,तभी वन विभाग के लोग वहां पहुंचे और पुल पार करने की कोशिश कि. वहीं वन विभाग की टीम में शामिल तेजगढ़ रेंज के डिप्टी रेंजर पन्नालाल अपनी बाइक के सहारे पुल पार कर रहे थे. जिनकी गाड़ी आधे पुल तक पहुंचने के बाद स्लिप हो गई जिसे वे संभाल नहीं पाए और वह गाड़ी समेत नदी में गिर गए.


जब तक आसपास खड़े लोग कुछ कर पाते तब तक वह नदी के तेज बहाव में बह चुके थे और अभी तक डिप्टी रेंजर का कोई पता नहीं चल पाया.
वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया और साथ ही दमोह जिला मुख्यालय से रेस्क्यू टीम बुलाई गई और रात भर चले ऑपरेशन के बाद भी नदी में बहे डिप्टी रेंजर और उनकी बाइक का कोई पता नहीं चल पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details