मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

धरने में सिलेंडर लेकर पहुंचा युवक, बोला- नौटंकी नहीं सेवा के लिए चुना था

विधायकों के धरना स्थल पर खाली ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर युवक पहुंचा, जिसने उन्हें खरी-खोटी सुनाते हुए नौटंकी बंद कर जनता की सेवा करने की बात कही.

By

Published : Apr 19, 2021, 12:25 PM IST

Updated : Apr 19, 2021, 12:49 PM IST

young-man-reached-the-dharna-site-with-oxygen-cylinder
धरना स्थल पर सिलेंडर लेकर पहुंचा युवक

छिंदवाड़ा। कोरोना संक्रमण के चलते शहर में दवाइयां और ऑक्सीजन की किल्लत है, जिसकी वजह से आम नागरिक परेशान हो रहा है. इन्हीं व्यवस्था में सुधार के लिए कांग्रेस के सभी पांच विधायक सहित जिला अध्यक्ष और पूर्व मंत्री फव्वारा चौक पर धरने पर बैठे थे. इसी दौरान एक मरीज का परिजन अपनी स्कूटर पर दो खाली ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर धरना स्थल पहुंचा. यहां उसने विधायकों को जमकर खरी-खोटी सुनाई.

नौटंकी के लिए नहीं, जनता की सेवा के लिए चुना था
दरअसल, संजय पटेल के पिता कोरोना से संक्रमित है, लेकिन अस्पतालों में जगह नहीं मिलने की वजह से उन्हें घर में ही आइसोलेट किया गया है. स्थिति ऐसी है कि वे खाली सिलेंडर लेकर ऑक्सीजन रिफिल कराने के लिए भटक रहे हैं, लेकिन ऑक्सीजन नहीं मिल रही है. इसके बाद पीड़ित धरना स्थल पर पहुंचा. विधायकों से कहा कि जनता ने आपको धरना और प्रदर्शन की नौटंकी के लिए नहीं चुना था, बल्कि संकट के समय में उनकी सेवा करने के लिए चुना था. इसलिए आप लोग यहां पर बैठकर नौटंकी करने के बजाय जनता की सेवा में लगे. इसके बाद कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पीड़ित को वहां से चलता कर दिया.

धरना स्थल पर सिलेंडर लेकर पहुंचा युवक

नाकामी छुपाने के लिए धरना कर ओछी राजनीति कर रही कांग्रेसी: BJP जिला अध्यक्ष

मेडिकल दुकानों में लग रही लंबी लाइनें
सिर्फ कोरोना संक्रमण की दवाइयां ही नहीं दूसरी बीमारियों की दवाइयों का भी अब छिंदवाड़ा में टोटा होने लगा है, जिसके चलते मेडिकल दुकानों में लंबी-लंबी कतारें लग रही है.

Last Updated : Apr 19, 2021, 12:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details