मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जंगली सूअर का कहर: शौच के लिए जंगल गए युवक पर किया हमला, इलाज के दौरान हुई मौत

छिन्दवाड़ा। परासिया के जामुनझिरी गांव का युवक छिदम लाल भलावी गांव से लगे जंगल में शौच करने गया था. जहां युवक पर जंगली सूअर ने हमला कर दिया. हमले में युवक को गम्भीर चोटें आई हैं. इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.

By

Published : Jun 7, 2021, 10:59 AM IST

wild boar attacked
जंगली सूअर ने किया हमला

छिन्दवाड़ा।परासिया के जामुनझिरी गांव के जंगल में शौच करने गए युवक पर जंगली सूअर ने हमला कर दिया. हमले के बाद युवक की परासिया अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हमले में युवक गम्भीर रुप से घायल हो गया था. कुछ देर बाद जब लोगों ने युवक को घायल अवस्था मे देखा तो तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान युवक कि मौत हो गई .

जंगली सूअर ने किया हमला

जंगली सुअर के हमले से घायल हुआ युवक,इलाज के दौरान हुई मौत

डिप्टी रेंजर जेपी विश्वकर्मा ने बताया कि युवक छिदम लाल भलावी गांव से लगे जंगल में गया था. इसी दौरान जंगल में जंगली सूअर ने उस पर हमला कर दिया. हमले मे युवक को कई गम्भीर चोटें आई थी. घायल अवस्था में परासिया अस्पताल में लाया गया जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

जंगली सूअर ने किया हमला

बालाघाट: खेत में घास काट रहे बुजुर्ग पर जंगली सुअर ने किया हमला

गुस्से में बिना देखे सीधा दौड़ता है जंगली सुअर
वन विभाग के जानकार बताते हैं कि जंगली सूअर जब गुस्से में होता है तो वह बिना देखे एकम सीधा दौड़ता है. इस दौरान उसके सामने जो भी आता है उस पर हमला करते हुए निकलता है. युवक के मामले में भी कुछ ऐसा ही हुआ होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details