मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

क्वारंटाइन सेंटर में मजदूरों के साथ मारपीट, पुलिसकर्मियों को किया लाइन हाजिर

क्वारंटाइन सेंटर में मजदूरों के साथ पुलिसकर्मियों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है, जिसके बाद एसपी विवेक अग्रवाल ने चार पुलिस जवानों को लाइन हाजिर कर दिया है.

By

Published : May 13, 2020, 9:25 AM IST

SP Vivek Agrawal
एसपी विवेक अग्रवाल

छिंदवाड़ा।कोविड-19 को लेकर लॉकडाउन की लगातार घोषणा की जा रही है. पुलिसकर्मियों द्वारा दिन-रात लोगों की सुरक्षा के लिए कार्य किया जा रहा है, लेकिन इस बीच हर्रई नगर पंचायत में पुलिस द्वारा ज्यादती का मामला सामने आया है, जहां बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूरों के साथ मारपीट की गई, जिसके बाद चार पुलिसकर्मियों को एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है.

दरअसल मामला हर्रई थाने के क्वारेंटाइन सेंटर का है, जहां पर प्रवासी मजदूरों को रखा गया था. क्वारंटाइन सेंटर में व्यवस्थाओं को लेकर कुछ मजदूरों ने आवाज उठाई थी, जिसके बाद क्वारंटाइन सेंटर के कर्मचारियों से तू-तू मैं-मैं हुई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने भी मजदूरों के साथ मारपीट कर डाली, जिस पर एसपी विवेक अग्रवाल ने चार पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है.

इस मामले को लेकर एसपी विवेक अग्रवाल ने बताया कि अमरवाड़ा एसडीओपी को जांच का जिम्मा सौंपा गया है. उसके बाद जांत के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details