मध्य प्रदेश

madhya pradesh

यह नाले नहीं सड़के हैं...बारिश ने खोली प्रशासन की पोल, देखें तस्वीरें

By

Published : May 31, 2021, 3:12 AM IST

छिंदवाड़ा में एक घंटे की बारिश में प्रशासन की पोल खुल गई. तमाम दावों के बाद भी कई इलाकों में जलभराव की स्थिति देखी गई.

water flooded in many areas due to rain in chhindwara
बारिश ने खोली प्रशासन की पोल

छिंदवाड़ा।यास तूफान का असर प्रदेश के कई इलाकों में देखने को मिला है. बेमौसम बरसात से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. जिले में रविवार को करीब 1 घंटे तक झमाझम बारिश हुई. इस दौरान लोगों को जरूर गर्मी से थोड़ी राहत मिली है, लेकिन उनके सामने अब दूसरी परेशानियों आ गई हैं. दरअसल, बारिश के कारण शहर के कई इलाकों में जनभराव की स्थिति देखी गई. कई जगह सड़कें, नालों में तब्दील हो गई. जो कि प्रशासन के तमाम दावों की पोल खोलती हैं.

बारिश ने खोली प्रशासन की पोल

बारिश ने खोली निगम की तैयारियों की पोल

बता दें, बारिश के मौसम के पहले ही नगर पालिका निगम द्वारा साफ-सफाई अभियान को लेकर काम करने की बातें कही गई थी. लेकिन इसकी वास्तविकता रामबाग इलाके में देखने को मिली. जहां 1 घंटे की बारिश में सड़कें, नालों में तब्दील हो गईं. क्योंकि नालियों में कचरा भरा हुआ था. स्थिति यह रही कि लोगों के घर में अंदर तक पानी घुसने लगा. सड़क पर घुटने तक पानी भरा दिखा.

किसानों की बढ़ी चिंता

वैसे ही कोरोना कर्फ्यू के चलते किसान काफी परेशान हैं. सब्जियों की गिरती कीमतों के कारण वह आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं. ऐसे में बेमौसम बरसात से उनकी फसलें भी प्रभावित हो रही हैं. किसानों का कहना है कि बारिश की वजह से फसलें प्रभावित हो गई हैं, जिस वजह से अब उन्हें काफी नुकसान उठाना पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details