मध्य प्रदेश

madhya pradesh

वर्दी के रौब में चूर पुलिसकर्मी ने की शख्स की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

By

Published : Aug 2, 2020, 1:06 PM IST

छिंदवाड़ा के रामपुर चेक प्वाइंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक पुलिस आरक्षक अपनी वर्दी का रौब दिखाते हुए एक शख्स को बेरहमी से पीटता हुआ नजर आ रहा है.

viral video
वायरल वीडियो

छिंदवाड़ा।रामपुर चेक प्वाइंट पर लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने पर पुलिस आरक्षक द्वारा अपनी वर्दी का रौब दिखाते हुए एक शख्स को बेरहमी से पीटने का वीडियो सामने आया है. जानकारी के मुताबिक दमुआ पुलिस थाना में पदस्थ पुलिस आरक्षक हुलसीराम बोहने ने बैतूल जिले की ओर से बाइक पर आ रहे एक दंपति को रामपुर चेक प्वाइंट पर रोका.

वायरल वीडियो

इस दौरान आरक्षक ने लॉकडाउन के उल्लंघन की वजह उनसे पूछी. वहीं बिना कोई कार्रवाई करते हुए आरक्षक ने अपनी वर्दी का रौब दिखाया और युवक को उसकी पत्नी और बेटी के साथ बेरहमी से पीटने लगा. घटना के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें-चौकीदार को बंधक बनाकर पत्नी और नाबालिग बेटी से गैंगरेप, बचाने आए पड़ोसी को भी पीटा

वीडियो वायरल होने के बाद जैसे ही अधिकारियों की नजर इस पर पड़ी उसके तुरंत बाद आरक्षक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे शोकेस नोटिस जारी कर दिया गया है. बता दें कि पुलिस अधीक्षक छिंदवाड़ा ने लॉकडाउन में किसी भी व्यक्ति से चेकिंग के दौरान मारपीट न करने के निर्देश दिए थे.

साथ ही साथ आमजनता की ज्यादा से ज्यादा मदद करने के लिए कहा था, जिससे पुलिस की छवि आम जनता के बीच पहले से बेहतर हो सके. लेकिन लगता है पुलिस अधीक्षक की यह बात आरक्षक हुलसीराम को समझ नहीं आई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details