मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Nov 16, 2019, 11:33 PM IST

ETV Bharat / state

ग्रामीणों को नहीं मिल रहा राशन, फिंगरप्रिंट मिलान और सर्वर में आ रही समस्या

अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत सिंगोड़ी में फिंगरप्रिंट नहीं मिलने से ग्रामीणो को सोसाइटी से अनाज नहीं मिल पा रहा है, जिसके चलते ग्रामीणों ने पहले की तरह ऑफलाइन अनाज देने की मांग की है.

ग्रामीणों को नहीं मिल रहा राशन

छिदवाड़ा। अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत सिंगोड़ी में राशन न मिलने से ग्रामीणों में भारी आक्रोश है. सुबह से लेकर शाम तक लाइन में लगने के बाद भी कभी सर्वर तो कभी फिंगरप्रिंट के कारण लोगों को अनाज नहीं मिल पाया. जिसके चलते ग्रामीणों ने अधिकारियों को फोन भी लगाया पर संबंधित अधिकारी ने फोन नहीं उठाया.

ग्रामीणों को नहीं मिल रहा राशन


वहीं सेल्समैन ने जानकारी दी कि जब से नई मशीन आई है तो किसी के फिंगर मैच नहीं हो रहे हैं तो किसी के आधार कार्ड नंबर मैच नहीं हो रहा है। जिसके चलते दिनभर में सिर्फ 10 से 12 लोगों को ही राशन मिल पा रहा है. आदेशानुसार फिंगरप्रिंट ना मिलने पर हम राशन न देने को मजबूर हैं.


इस परेशानी के चलते संबंधित अधिकारियों से ग्रामीणों ने गुहार लगाई है कि पहले की तरह राशन वितरित किया जाए, ताकि हम लोग घर टाइम पर पहुंच सकें और मेहनत मजदूरी कर घर पाल सकें. बता दें नई सुविधा के चलते कार्ड धारी परेशान हैं. दो-तीन दिन तक उनका नंबर नहीं लग पा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details