मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अफसोस! लोग वैक्सीन लगवाने में नहीं ले रहे रुचि

By

Published : Apr 26, 2021, 2:00 PM IST

छिंदवाड़ा जिला प्रशासन लगातार कोविड वैक्सीनेशन के लिए केंप के आयोजन कर रहा है. जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग वैक्सीन लगवा सकें. वैसे ही अमरवाड़ा में भी वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है, लेकिन लोग वैक्सीन लगवाने में रूचि नहीं ले रहे हैं.

People are being aware for vaccination
लोगों को वैक्सीनेशन के लिए किया जा रहा जागरूक

छिंदवाड़ा।मध्यप्रदेश में बढ़ रहे कोरोना के कहर को देखते हुए प्रदेश सरकार द्वारा कई जिलों में कोरोना कर्फ्यू लागू है. आवश्यक वस्तुओं के अलावा सभी दुकानें और बाजार बंद हैं. छिंदवाड़ा जिले में कोरोना के प्रकोप को रोकने के लिए टीकाकरण अभियान युद्ध स्तर पर चलाया जाएगा. जिसके तहत अमरवाड़ा अनुविभागीय क्षेत्र के अधिकारी दीपक वैद्य ने क्षेत्र की जनता से अपील की है कि टीकाकरण महोत्सव के तहत 45 साल से ज्यादा उम्र वालों को निशुल्क वैक्सीन लगवाई जा रही है. कोविड-19 टीकाकरण महोत्सव का आयोजन 11 अप्रैल से शुरू हुआ है. लेकिन अभी तक क्षेत्र की जनता का अभियान के प्रति रूझान देखने को नहीं मिला है.

जन जागरूकता महत्वपूर्ण

एसडीएम दीपक वैद्य ने सभी स्वयंसेवी संस्था और सोशल वर्कर्स से टीकाकरण के लिए लोगों को अधिक से अधिक जागरूक करने की अपील की है. अभी तक देखने में आया है कि लोगों ने वैक्सीन लगवाने में कोई खास रूचि नहीं दिखाई है. मुख्य नगरपालिका अधिकारी शशांक आर्मो सहित नगर पालिका की सभी कर्मचारियों के द्वारा अमरवाड़ा नगर के वार्डों में डोर टू डोर जाकर लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की जा रही है. इसके बावजूद लोग वैक्सीन लगवाने को लेकर रुचि नहीं ले रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details