मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बेरोज़गार छात्रों ने लगाए लापता 'मामा' के पोस्टर, पता बताने वाले को क्या मिलेगा इनाम? जानकर रह जाएंगे हैरान!

By

Published : Dec 14, 2021, 1:46 PM IST

Updated : Dec 14, 2021, 8:02 PM IST

छिंदवाड़ा में बेरोजागर युवाओं ने बोरोजगारी को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान का अलग तरह से विरोध किया है. छात्रों ने कलेक्ट्रेट में सीएम शिवराज के लापता होने के पोस्टर लगाए हैं. युवाओं ने बताने वाले को इनाम की भी घोषणा की है.

cm shivraj poster
सीएम शिवराज के लापता पोस्टर

छिंदवाड़ा।कलेक्टर परिसर की दीवारों में एमपीपीएससी व पीईबी की तैयारी कर रहे छात्रों ने एक पोस्टर लगाया है, जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj missing poster) का फोटो लगाते हुए उन्हें लापता बताया गया है. साथ ही कहा है कि कई सालों से सीएम वैकेंसी नहीं निकाल रहे हैं और ना ही छात्रों को मिल रहे हैं.

छात्रों के लिए मामा हुए लापता
कलेक्टर परिसर की दीवारों में चस्पा किए गए पोस्टर में लिखा है कि मामा लापता हैं. छात्रों को मिल नहीं रहे हैं. न ही छात्रों की आवाज सुन रहे हैं. 4 साल से वैकेंसी (mp unemployed youth struck cm shivraj posters) निकलवा नहीं रहे हैं. एमपीपीएससी 2019/2020 का रिजल्ट निकलवा नहीं रहे हैं. एमपीपीएससी 2021 की वैकेंसी का भी कोई पता ही नहीं है. इतना ही नहीं पीईबी की भर्तियां तीन-चार साल से नहीं निकली हैं. लाखों छात्र-छात्राएं डिप्रेशन में हैं, जिस भी सज्जन को मामाजी दिखें, कृपया उन्हें यह जानकारी दें.

काशी-विश्वनाथ धाम में CM कनक्लेव में शामिल होंगे शिवराज सिंह, PM को दिखाएंगे MP के विकास का आईना

मामा का पता बताने वाले को मिलेगा इनाम
पोस्टर में लिखा है कि जो भी व्यक्ति हमारी बात मामा यानि कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan on employment) तक पहुंचाएगा. उन्हें लाखों बेरोजगारों की दुआएं मिलेंगी. पोस्टर चिपकाने वाले ने लिखा है कि हम बेरोजगार हैं इसलिए पैसे हमारे पास नहीं है. हम दुआ ही दे सकते हैं. प्रेषक में समस्त एमपीपीएससी, पीईबी अभ्यर्थी लिखा हुआ है. साथ ही नो वैकेंसी नो वोट और नो रिजल्ट नो वोट का भी इन्होंने हवाला दिया है.

Last Updated : Dec 14, 2021, 8:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details