मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छिंदवाड़ा: जन्मदिन मनाने गए दो युवकों की डैम में डूबने से मौत

छिंदवाड़ा जिले में अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने गए दो युवक डैम में बह गए. जिससे उनकी मौत हो गई. वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को डैम से बाहर निकाल लिया है, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

By

Published : Jul 19, 2020, 1:26 AM IST

Two youths drowned in the dam to celebrate their birthday
जन्मदिन मनाने गए दो युवक डैम में डूबे

छिंदवाड़ा। दोस्त के जन्मदिन की खुशी उस समय मातम में बदल गई, जब अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने डैम गए पांच दोस्त पानी में तैरते-तैरते बह गए. जिससे दो दोस्तों की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने शवों को डैम से बाहर निकाल लिया है. वहीं पंचनामा और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

शहर के अनुज डेहरिया नाम के युवक का शनिवार को बर्थडे था, जिसका सेलिब्रेशन करने के लिए अनुज अपने दोस्तों के साथ दोपहर में निकला था. इस दौरान सबसे पहले पांचों दोस्तों ने पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास बर्थडे की पार्टी की, इसके बाद वे देहात थाना अंतर्गत काराबोह डेम में नहाने आ गए. डेम में नहाने उतरे 4 दोस्तों में से 2 युवक अमन जैन और कुणाल पराते नहाते समय अचानक गहरे पानी मे चले गए. जहां वे डूब गए.

काफी देर तक पानी से बाहर नही आने पर राहगीरों और दोस्तों ने इस बात की सूचना डायल 100 को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंचे आरक्षक संदीप बघेल और चालक राजकुमार ने तत्परता दिखाते हुए एक शव तो बाहर निकाल लिया, लेकिन दूसरा शव नही मिला, ऐसे में स्थानीय निवासी बबलू सिंगारे ने पानी मे उतरे और शव को ढूंढकर पानी के बाहर निकाला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details