मध्य प्रदेश

madhya pradesh

छिंदवाड़ा: सिवनी से पिकनिक मनाने आए दो युवकों की पेंच नदी में डूबने से हुई मौत

By

Published : Nov 17, 2020, 8:39 PM IST

Updated : Nov 17, 2020, 9:09 PM IST

छिंदवाड़ा में चौरई के सांख गांव के पास सिवनी से पेंच नदी के किनारे पिकनिक मनाने आए युवकों की टोली के दो लोगों की नदी में डूबने से मौत हो गई, पुलिस ने दोनों के शवों का पीएम कराकर परिवारों को सौंप दिए है.

Concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

छिंदवाड़ा। चौरई के सांख गांव के पास पेंच नदी के किनारे पिकनिक मनाने सिवनी से पहुंची युवकों की टोली के दो लोगों की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने दोनों के शव पीएम कराकर परिवार को सौंप दिया.

आठ युवकों का ग्रुप आया था पिकनिक मनाने

सोमवार सुबह सिवनी से आठ युवकों का एक ग्रुप सांख में पेंच नदी के किनारे पिकनिक मनाने आया था. शाम को नहाते वक्त इन युवकों में से 25 साल के जुबेर खान और शहजाद खान पानी में डूबने लगे, उन्होंने बचने का प्रयास भी किया, लेकिन सफल नहीं हो पाए, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवकों की तलाश की, लेकिन रात होने की वजह से दोनों का पता नहीं लग पाया.

पढ़ें: सागर: राहतगढ़ वाटरफॉल में डूबने से पांच लोगों की मौत, बच्ची को सुरक्षित बाहर निकाला

पुलिस और फॉरेस्ट विभाग ने गोताखोरों की मदद से दूसरे दिन निकाले शव

सोमवार को रात हो जाने के कारण रेस्क्यू में दिक्कत आ रही थी, इसलिए मंगलवार की सुबह पुलिस और फॉरेस्ट विभाग की टीम ने गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. करीब 4 से 5 घंटे की मशक्कत के बाद दोनों युवकों के शव को निकाला गया. पुलिस ने चौरई में पोस्टमार्टम कराने के बाद दोनों के शव परिवार को सौंप दिए.

पहले भी हो चुके हैं हादसे

पेंच नदी में पहले भी कई बार हादसे हो चुके हैं. बीते दिनों परासिया क्षेत्र से एक परिवार यहां पिकनिक मनाने आया था, परिवार का एक सदस्य नहाते वक्त पानी में डूब गया, उसके पहले चौरई के दो युवक भी पानी में डूब गए थे, जिनकी मौत हो गई थी.

Last Updated : Nov 17, 2020, 9:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details