मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अवैध निर्माण को लेकर पुलिस प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, परारिया और जुन्नारदेव के विधायक गिरफ्तार

छिंदवाड़ा जिले के परासिया विधानसभा में पुलिस और प्रशासन द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई, जिसमें परासिया में अवैध निर्माण एलके टॉवर को तोड़ने के लिए पुलिस और नगर पालिका की टीम पहुंची. प्रशासन की कार्रवाई का विरोध करने पर परासिया विधायक और जुन्नारदेव विधायक को गिरफ्तार कर थाने भेज दिया गया.

By

Published : Dec 18, 2020, 8:04 PM IST

chhindwara
अवैध निर्माण को लेकर पुलिस प्रशासन की बड़ी कार्रवाई

छिंदवाड़ा।मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज के निर्देशानुसार एंटी माफिया अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत अवैध निर्माण को लेकर लगातार कार्रवाई की जा रही है. जहां छिंदवाड़ा जिले के परासिया विधानसभा में एलके टॉवर पर पुलिस प्रशासन द्वारा कार्रवाई की गई. इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल और नगर पालिका की टीम मौके पर मौजूद थी. वहीं कार्रवाई का विरोध करने पर पुलिस ने परासिया विधायक सोहन बाल्मीकि और जुन्नारदेव विधायक सुनील उईके को गिरफ्तार किया है.

अवैध निर्माण को लेकर पुलिस प्रशासन की बड़ी कार्रवाई

जिले के परासिया क्षेत्र में पुलिस सुबह से ही लगातार अवैध निर्माण को तोड़ने की कार्रवाई कर रही थी. ऐसे में परासिया विधायक सोहन वाल्मीकि ने इस कार्रवाई को राजनीतिक बताया. साथ ही उन्होंने मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. जिसके बाद पुलिस ने परासिया विधायक और जुन्नारदेव विधायक को जबरन गिरफ्तार कर थाने भेज दिया. वहीं क्षेत्र में अवैध निर्माण को लेकर पुलिस 5 मंजिला इमारत में रखे सामान को खाली कराने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details