मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ट्रक ने बाइक को रौंदा, तीन की मौत

By

Published : Jul 10, 2021, 8:39 PM IST

छिंदवाड़ा में शनिवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन दोस्तों को रौंद दिया. हादसे में तीनों दोस्तों की मौत हो गई. पुलिस ने तीन लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है.

road accident
रोड एक्सीडेंट

छिन्दवाड़ा।सारणी रोड के नीमढाणा गांव के पास भीषण सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तीनों बाइक से जा रहे थे. इस दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक को रौंद दिया. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक अन्य दोस्त ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है.

रामपुर जा रहे थे तीनों दोस्त
पुलिस ने बताया कि जुन्नारदेव के करैया गांव निवासी राहुल बंदेवार अपने दो दोस्त गौरव नागवंशी और दीपांश पंडराम के साथ बाइक से रामपुर कोयला लेने जा रहे थे. तभी मोड़ के पास अचानक सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में बाइक भी चकनाचूर हो गई.

डम्फर ने बाइक को मारी टक्कर, तीन की मौत

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं गंभीर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details