मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

7 एटीएम से सवा लाख की नकदी उड़ाई, बदमाश सीसीटीवी में हुए कैद

शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों के सात एटीएम को चोरों ने निशाना बनाया है. वहीं चोर एटीएम से छेड़छाड़ करते हुए सीसीटीवी में कैद हो गए हैं. जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

By

Published : Feb 27, 2021, 2:37 PM IST

thief
चोर

छिंदवाड़ा।शहर मेंदिनदहाड़े सात अलग-अलग एटीएम से सवा लाख रुपए की नकदी चुराए जाने के मामले सामने आए हैं. वही चोरों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

सीसीटीवी में कैद हुए चोर
  • 7 एटीएम से उड़ाए सवा लाख रुपए

कोतवाली, देहात और कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के सात अलग-अलग एटीएम से बदमाशों ने लगभग सवा लाख रुपए की उड़ा दिए. मनीष राज टीआई कोतवाली थाना ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की मदद से इन आरोपियों की तलाश की जा रही है, सीसीटीवी में तीन बदमाश एटीएम मशीन के साथ छेड़छाड़ करते हुए नजर आ रहे हैं.

सुरक्षा में सेंध! केंद्रीय संस्थान से तोप के तीन गोले चोरी

  • सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

एटीएम में मशीन के साथ छेड़छाड़ करते हुए आरोपी कैमरे में कैद हो गए. पुलिस इसी के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. चोरों ने कोतवाली थाना क्षेत्र के चंदनगांव स्थित दो एटीएम, ऊंटखाना और पुराना नागपुर नाका स्थित एक-एक एटीएम से छेड़छाड़ कर 69 हजार रुपए निकाले. इसके अलावा कुंडीपुरा थाना क्षेत्र और देहात थाना क्षेत्र के अन्य एटीएम से बदमाशों ने नकदी उड़ाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details