मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छिंदवाड़ा : टेंट हाउस संचालकों ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, आर्थिक मदद की गुहार

गुरूवार को छिंदवाड़ा के टेंट हाउस संचालकों ने छिंदवाड़ा कलेक्ट्रेट पहुंचकर मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है, साथ ही सरकार से मदद की गुहार लगाई है.

By

Published : May 28, 2020, 5:57 PM IST

Tent house operators submitted memorandum to chhindwara collector in the name of CM Shivraj Singh
टेंट हाउस संचालकों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के नाम सौंपा ज्ञापन

छिंदवाड़ा। कोरोना वायरस संक्रमण के चलते लागू लॉकडाउन के कारण ज्यादातर व्यापार बंद हैं. वहीं छोटे व्यापारियों के सामने व्यापार बंद होने के चलते आर्थिक संकट खड़ा हो गया है. जिससे परेशान होकर गुरुवार को छिंदवाड़ा के टेंट हाउस संचालकों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है, जिसमें उन्होंने आर्थिक मदद की गुहार लगाई है.

गुरुवार को छिंदवाड़ा कलेक्ट्रट में टेंट हाउस संचालक पहुंचे, जहां उन्होंने कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा, साथ ही उन्होंने मांग करते हुए कहा कि लॉकडाउन के चलते उनका व्यापार नहीं हो पाया है, जितनी भी शादियों के ऑर्डर थे सभी कैंसिल हो गए, जिससे उनके सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है.

उन्होंने मदद की गुहार लगाई और कहा कि शादियों के सीजन में हम जो कमाते थे. उससे पूरे साल अपने परिवार का भरण पोषण करते थे. इस बार व्यापार नहीं होने के चलते हमारे सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है, जिसके लिए हम सरकार से मदद की मांग करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details