मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बेटी के पीछे मुर्गी दौड़ी तो पिता ने निकाल ली तलवार, दो लोग गंभीर रूप से घायल

छिंदवाड़ा के मोहन नगर में मुर्गी पालन को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर तलवार और लाठियां चला दी, जिससे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

By

Published : Nov 9, 2020, 3:43 PM IST

Two people seriously injured
दो लोग गंभीर घायल

छिंदवाड़ा। शहर के मोहन नगर में मुर्गी पालने को लेकर पड़ोसियों के विवाद के बाद जमकर तलवार और लाठियां चली, जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दरअसल मोहन नगर में रहने वाले विशाल यादव मुर्गी पालन करते हैं, उनकी एक मुर्गी पड़ोसी संतोष मालवीय की बेटी के पीछे दौड़ गई, इस बात पर बच्ची के पिता को इतना गुस्सा आया, कि उन्होंने तलवार निकाल ली, दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मुर्गी पालने को लेकर पड़ोसियों में विवाद

मुर्गी पालन को लेकर विवाद, जमकर चलीं तलवारें

कोतवाली थाना प्रभारी मनीष राज भदौरिया ने बताया कि मोहन नगर में रहने वाले विशाल यादव मुर्गी पालन करते हैं जिसके चलते उनका अक्सर पड़ोसी संतोष मालवीय से विवाद होता रहता था, रविवार को भी संतोष मालवीय की बेटी घर के बाहर खेल रही थी इसी दौरान विशाल यादव की एक मुर्गी उनकी बेटी के पीछे दौड़ी, जिससे बेटी घबराकर घर की ओर भागी और गिर गई. इसके बाद दोनों पड़ोसियों में जमकर विवाद हुआ और विवाद के बाद तलवारें और लाठियां तक चली, जिसमें दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जो जिला अस्पताल में भर्ती है.

इस पर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. फिलहाल विशाल यादव और संतोष मालवीय दोनों पड़ोसी जिला अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details