मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छिंदवाड़ा पुलिस ने की दो आरोपियों की बेरहमी से पिटाई, SI सस्पेंड

छिंदवाड़ा जिले की अंबाड़ा चौकी में पुलिसकर्मियों ने दो आरोपियों की बेरहमी से पिटाई कर दी. इस मामले में आरोपियों ने एसपी से शिकायत की है, अंबाड़ा चौकी प्रभारी कविता पटले सस्पेंड कर दी गईं हैं.

By

Published : Oct 12, 2020, 3:20 PM IST

si-suspended-for-beaten-the-accused-in-chhindwara
पुलिस ने की दो आरोपियों की बेरहमी से पिटाई

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा जिले के अंबाड़ा पुलिस चौकी में पुलिस कर्मियों ने दो आरोपियों की बेरहमी से पिटाई कर दी. इस मामले में की शिकायत आरोपियों ने एसपी से की है, जिसके बाद एसपी ने चौकी प्रभारी कविता पटले को सस्पेंड कर दिया है.

छिंदवाड़ा के भुर्री कला निवासी पीड़ित राजेश बेलवंशी ने बताया कि, उनके जीजा बीरबल बेलवंशी को एक मोबाइल जंगल में पड़ा मिला था, जिस पर मोबाइल के मालिक का फोन आया, उठाने पर उसने फोन घर पर मंगवाया, लेकिन घटना के एक दिन बाद अंबाड़ा चौकी की पुलिस उन्हें पकड़कर ले गई और पूछताछ करने लगी.

पुलिस ने पूछताछ में पीड़ित राजेश बेलवंशी से कहा कि, उसने सुरेंद्र यादव और गुलजारी यादव के साथ मोबाइल सहित 20 हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है, जिसकी शिकायत पर पूछताछ की जा रही है. चौकी प्रभारी कविता पटले और आरक्षकों ने राजेश बेलवंशी और उसके जीजा बीरबल बेलवंशी की बेरहमी से पिटाई कर दी. साथ ही 10 हजार रुपए रिश्वत की मांग की.

ये भी पढ़े-जब कियोस्क सेंटर पर लटका रहेगा ताला, तो राजधानी से कैसे हटेगा प्लास्टिक का बोलबाला..?

पीड़ित युवकों ने एसपी से मामले की शिकायत की. जिस पर एसपी ने अंबाड़ा चौकी प्रभारी कविता पटले को सस्पेंड कर दिया है, साथ ही मामले की जांच एएसपी संजीव उइके को सौंपी है. इस दौरान एएसपी ने बताया कि, पुलिस की पिटाई से पीड़ित युवकों पर जुनादेव निवासी युवकों के पिता ने मोबाइल और 20 हजार रुपए की लूटपाट की शिकायत चौकी में की थी. मोबाइल दोनों युवकों के पास मिलने की वजह से पुलिस ने शिकायत के आधार पर पूछताछ के दौरान पिटाई कर दी. फिलहाल इस मामले में जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details