मध्य प्रदेश

madhya pradesh

छिंदवाड़ाः कमलनाथ के गढ़ में गरजेंगे शिवराज, जनसभाओं के बाद करेंगे रोड शो

By

Published : Apr 22, 2019, 5:59 PM IST

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह छिंदवाड़ा के उमरेठ और चौरई में 24 अप्रैल को जनसभाएं करेंगे. इसके बाद रोड शो भी करेंगे

शिवराज सिंह चौहान, पूर्व सीएम एमपी

छिंदवाड़ा। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी-कांग्रेस ने तैयारियां तेज कर दी है. सियासी दिग्गजों ने प्रचार की कमान संभाल ली है. सीएम कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में पूर्व सीएम शिवराज सिंह 24 अप्रैल को चुनाव प्रचार करेंगे. छिंदवाड़ा सीट से लोकसभा प्रत्याशी नत्थन शाह और विधानसभा उपचुनाव के लिये बीजेपी उम्मीदवार विवके साहू के पक्ष में शिवराज सिंह रोड शो और कई सभाएं करेंगे.

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह छिंदवाड़ा के उमरेठ और चौरई में 24 अप्रैल को जनसभाएं करेंगे. इसके बाद रोड शो भी करेंगे, जबकि 27 अप्रैल को जिले की अन्य विधानसभा क्षेत्रों में बीजेपी उम्मीदवारों के लिये वोट मांगेगे. वहीं कांग्रेस की तरफ से पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू चुनाव प्रचार करेंगे.

खुद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है. उनके साथ उनके बेटे और छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से उम्मीदवार नकुलनाथ भी लोगों के संपर्क में हैं. इसके अलावा पूर्व मंत्री और पूर्व विधायक दीपक सक्सेना भी जोर शोर से चुनाव प्रचार कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details