मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नारी का सम्मान असली हीरो की पहचान, सेल्फी विद गुड्डी का शुभारंभ

छिंदवाड़ा पुलिस ने 15 दिवसीय सम्मान अभियान की शुरूआत की है. कार्यक्रम का उद्देश्य अपराधों के प्रति महिलाओं को जागरुक करना है. इस अभियान की शुभंकर गुड्डी को बनाया गया है. अलग-अलग स्थानों पर ये गुड्डी रखी जाएगी और इसके साथ सेल्फी खींची जाएगी.

By

Published : Jan 14, 2021, 10:38 PM IST

Updated : Jan 14, 2021, 11:05 PM IST

selfie-with-guddi
सेल्फी विद गुड्डी

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा पुलिस ने 15 दिवसीय 'सम्मान' अभियान की शुरूआत की है. कार्यक्रम का उद्देश्य अपराधों के प्रति महिलाओं को जागरुक करना है. इस अभियान की शुभंकर गुड्डी को बनाया गया है. अलग-अलग स्थानों पर ये गुड्डी रखी जाएगी और इसके साथ सेल्फी खीची जाएगी.

सेल्फी विद गुड्डी

11 जनवरी से महिला अपराधों पर लगाम लगाने के लिए 15 दिवसीय अभियान सम्मान की शुरुआत की गई है.इस जागरूकता अभियान के अंतर्गत छिंदवाड़ा में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. इसी के अंतर्गत आज सेल्फी विथ गुड्डी का उद्घाटन किया गया. जिसमें बच्चों और लोगों ने सेल्फी खींची.

छिंदवाड़ा पुलिस

शहर के अलग-अलग सेल्फी प्वाइंट स्कूल कॉलेजों और बस्तियों में जाकर महिला अपराध के प्रति लोगों को जागरूक किया जाएगा. वहीं सेल्फी गुड्डी के माध्यम से लोगों को जागरूक करने का अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें अलग-अलग स्थानों पर बने सेल्फी प्वाइंट पर यहां गुड्डी सेल्फी रखी जाएगी. जिसमें लोग अपनी सेल्फी गुड्डी के साथ खींच सकें और जागृत हो सके.

Last Updated : Jan 14, 2021, 11:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details