मध्य प्रदेश

madhya pradesh

CM शिवराज के खिलाफ NSUI का पोस्टकार्ड अभियान, लोकतंत्र की हत्या का लगाया आरोप

By

Published : Jun 17, 2020, 4:59 PM IST

छिंदवाड़ा की परासिया विधानसभा में NSUI कार्यकर्ताओं के द्वारा शिवराज सरकार के खिलाफ पोस्टकार्ड अभियान चलाया जा रहा है. राष्ट्रपति और मानवाधिकार आयोग को लिखे गए पत्र में बीजेपी पर लोकतंत्र की हत्या करके प्रदेश में सरकार बनाने का आरोप लगाया गया है.

Chhindwara
Chhindwara

छिंदवाड़ा। NSUI के द्वारा परासिया विधानसभा से पोस्टकार्ड अभियान की शुरुआत की गई. दस हजार पोस्टकार्ड इस अभियान के तहत लिखे जाएंगे. इसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ पत्र लिखकर राष्ट्रपति और मानवाधिकार आयोग से जांच की मांग की जा रही है. NSUI ने केंद्र के इशारे पर मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार गिराने का आरोप लगाया है. साथ ही सीएम शिवराज के कथित वायरल ऑडियो का हवाला दिया है. NSUI ने बीजेपी पर लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप लगाया है.

NSUI का कहना है कि, 'केंद्र के इशारे पर कांग्रेस की कांग्रेसी सरकार गिराई गई, जो कि मध्य प्रदेश की जनता के साथ विश्वासघात और धोखा है.' जनमत से चुनी हुई सरकार को गिराकर भारतीय लोकतंत्र की हत्या की गई है. पैसों के बल और पद का प्रलोभन देकर छल करके भाजपा ने सत्ता हासिल की है.'

उनका कहना है कि, 'बीजेपी ने मध्य प्रदेश की जनता के मत का अपमान करके चुनाव प्रक्रिया को प्रभावहीन किया है, जिसके तहत राष्ट्रपति और राष्ट्रीय मानव आयोग से जांच की मांग करते हुए, देश की जनता के मतदान दायित्व की रक्षा करने की अपील करते हैं, जिससे भविष्य में चुनाव की प्रक्रिया का मूल बना रहे'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details