मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नदी के तेज बहाव में बहे दो युवक, एक को बचाया दूसरे की तलाश जारी

छिंदवाड़ा के उमरेठ में की पार करते समय कांग्रेस नेता सौरभ ठाकुर और उसका दोस्त नीलू अवस्थी नदी के तेज बहाव में बह गए. सौरभ ठाकुर को बचा लिया गया. जबकि उसके साथी की तलाश जारी है.

By

Published : Sep 28, 2019, 9:55 PM IST

Updated : Sep 28, 2019, 10:52 PM IST

नदी के तेज कांग्रेस नेता के साथ एक युवक बहा

छिंदवाड़ा। जिलहरी घाट से पिकनिक मनाकर लौट रहे दो युवक ग्राम काराबोह और ग्राम मोरडोंगरी खुर्द के बीच बहने वाली नदी में डूब गए. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने कांग्रेस नेता सौरभ ठाकुर को तो बचा लिया. लेकिन दूसरे युवक नीलू अवस्थी का अभी तक कुछ पाता नहीं चल पाया. प्रशासन की टीम युवक की तलाश में जुटी हुई है.

नदी के तेज कांग्रेस नेता के साथ एक युवक बहा

मिली जानकारी के मुताबिक तहसील उमरेठ के पर्यटन स्थल जिलहरी घाट में शाम को लगभग पांच बजे छिंदवाड़ा से कांग्रेस नेता सौरभ ठाकुर अपने दोस्त नीलू अवस्थी के साथ लौट रहा था. उसी दौरान ग्राम काराबोह और ग्राम मोरडोंगरी खुर्द के बीच नदी पर बने पुल के ऊपर से पानी बह रहा था. तभी दोनों युवक पुलिया पर खड़े होकर पानी उतरने का इंतजार कर रहे थे.

इसी दौरान नदी में अचानक बाढ़ आने से दोनों युवक बह गए. जिसमें से कांग्रेस नेता सौरभ ठाकुर को 500 मीटर की दूरी पर लोगों ने बचा लिया. लेकिन नीलू अवस्थी फिलाहाल कोई सुराग नहीं मिल पाया. एसडीएम नमः शिवाय अरजरिया ने बताया कि दूसरे युवक की तलाश जारी है.

Last Updated : Sep 28, 2019, 10:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details