मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना से जीतने के लिए 15 अगस्त से 'सहयोग से ही सुरक्षा' अभियान होगा शुरू

छिंदवाड़ा में 15 अगस्त से 'सहयोग से ही सुरक्षा' अभियान शुरू किया जा रहा है. इस अभियान की थीम 'सहयोग से ही सुरक्षा' है. इस अभियान के अंतर्गत लोगों को कोविड-19 महामारी के संबंध में जागरूक किया जाएगा

By

Published : Aug 13, 2020, 4:36 AM IST

health department meeting
स्वास्थ्य विभाग बैठक

छिन्दवाड़ा। जिले में कोविड-19 संक्रमण के प्रकरण लगातार पाए जाने के जाने प्रशासन ने नया अभियान चलाया है. कोविड को लेकर विशेष सावधानियां रखने एवं आम जनता के व्यवहार परिवर्तन की आवश्यकता को देखते हुए 15 अगस्त से "सहयोग से ही सुरक्षा अभियान" शुरू किया जा रहा है. इस अभियान की थीम 'सहयोग से ही सुरक्षा' है. इस अभियान के अंतर्गत स्वास्थ्य विभाग के सभी मैदानी कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया गया है कि वे इस अभियान में निर्देशित गतिविधियां आयोजित कर लोगों को कोविड-19 महामारी के संबंध में जागरूक करें.

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ जीसी चौरसिया ने बताया कि इस अभियान के शुभारंभ के अवसर पर 15 अगस्त को प्रत्येक शहर व गांव स्तर पर एक अपील जारी की जाना प्रस्तावित है. यह अपील स्थानीय स्तर पर विभिन्न सामाजिक और व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों, गणमान्य धर्मगुरूओं, गणमान्य नागरिकों, वरिष्ठजन, कोरोना वॉरियर से की गई है. इस अपील पर अधिक से अधिक लोगों के हस्ताक्षर कराकर इसे सोशल मीडिया पर अपलोड किया जाएगा. साथ ही स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं गणमान्य नागरिकों द्वारा शपथ का वाचन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details