मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खुलेआम घूम रहे क्वारंटाइन किये गए कांग्रेस विधायक, बोले- भाजपा की साजिश

By

Published : May 16, 2020, 9:09 PM IST

सौंसर से कांग्रेस विधायक विजय चौरे क्वारंटाइन किये जाने के बावजूद घूम रहे हैं साथ ही ज्ञापन देने भोजन वितरण जैसे कामों में भी शामिल हो रहे हैं. वहीं आरोपों का खंडन करते हुए इसे भाजपा की साजिश बताया और कहा कि मैं जनता का प्रतिनिधि हूं. जनता के बीच जाना मेरा काम है.

congress mla with people
लोगों के साथ कांग्रेस विधायक

छिंदवाड़ा।छिंदवाड़ा के सौंसर से कांग्रेस विधायक विजय चौरे को प्रशासन ने होम क्वॉरंटाइन किया है, लेकिन इसके बाद भी वे बेखौफ होकर जनता के बीच में जा रहे हैं. और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाकर सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं. इस बारे में जब मीडिया ने उनसे पूछा तो उन्होंने इसे भाजपा की साजिश बताया.

बाहर घूम रहे क्वारंटाइन कांग्रेस विधायक

सौंसर विधायक विजय चौरे को 7 मई से होम क्वॉरेंटाइन किया गया था लेकिन उसके बाद भी लगातार सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं. जिससे संक्रमण फैलने का खतरा है. 7 मई से थे विधायक होम क्वॉरेंटाइन, 7 मई को बेरडी के सरपंच ने चोरी-छिपे नागपुर से अपनी मां का शव लाकर अंतिम संस्कार किया था. जिसमें नागपुर के भी कई लोग शामिल हुए थे. इसी अंतिम संस्कार में विधायक भी शामिल हुए थे जिसके बाद प्रशासन ने सभी लोगों को एहतियात के तौर पर होम क्वॉरेंटाइन किया था.

विधायक ने तहसीलदार को सार्वजनिक रूप से ज्ञापन दिया था. लोगों को भोजन बांटने के लिए हुए शामिल हुए थे. मामले में विधायक से बात की तो विधायक का कहना था कि यह भाजपा की साजिश है. वे विधायक हैं और इस नाते कहीं पर भी लोगों की समस्या सुनने आ जा सकते हैं और इसलिए वे लगातार घूम भी रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details