मध्य प्रदेश

madhya pradesh

छिंदवाड़ा: पुलिसकर्मी ने किया बुजुर्ग के घर पर कब्जा, DIG ने दिए कार्रवाई के निर्देश

By

Published : Jul 3, 2020, 10:43 PM IST

छिंदवाड़ा में डीआईजी नवीन माहेश्वरी जिले के पांढुर्णा में कब्जाधारी पर पुलिस एक्शन का मन बना लिया है. जिसके लिए डीआईजी ने पुलिसकर्मियों को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

DIG Naveen Maheshwari
डीआईजी नवीन माहेश्वरी

छिंदवाड़ा।डीआईजी नवीन माहेश्वरी ने पांढुर्णा में एक कब्जाधारी पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. दरअसल, डीआईजी माहेश्वरी पाढुर्णा दौरे पर पहुंचे इसी दौरान एक घर को हथियाने का मामला सामने आया और इसी को लेकर डीआईजी ने कार्रवाई के निर्देश स्थानीय पुलिस को दिए. डीआईजी नवीन माहेश्वरी ने यह फैसला एक बुजुर्ग के मकान पर पुलिसकर्मी द्वारा कब्जा करने के मामले में लिया है.

DIG ने कब्जाधारी को पुलिस को दिए कार्रवाई के निर्देश

छिंदवाड़ा रेंज के डीआईजी नवीन माहेश्वरी ने पांढुर्णा पुलिस थाना पहुंचे और क्षेत्र का निरीक्षण किया. जब डीआईजी को इस बात की जानकारी लगी कि पांढुर्णा में रहने वाले एक बुजुर्ग दंपत्ति के घर पर उनके ही पुलिसकर्मी किराएदार ने कब्जा कर लिया है और करीब 6 माह से रूम किराया नहीं दे रहा है. जिस पर डीआईजी नवीन माहेश्वरी ने तत्काल पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए.

डीआईजी ने तत्काल इस मामले की जानकारी पांढुर्णा टीआई राजेन्द्र सिंह चौहान मांगी और 10 जुलाई तक पुलिसकर्मी से मकान खाली कराने के निर्देश दिए. डीआईजी ने टीआई को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि पुलिसकर्मी वहीद खान मकान खाली नहीं करता है तो उस पर तत्काल कार्रवाई की जाए.

DIG ने कब्जाधारी को पुलिस को दिए कार्रवाई के निर्देश

पीड़ित ने DIG को सुनाई आपबीती

डीआईजी नवीन माहेश्वरी के सामने पीड़ित बुजुर्ग मकान मालिक सुरेश कुंभारे और उनकी पत्नी ने रो-रोकर पुलिसकर्मी और उसके परिवार की हरकत की जानकारी बताई. बुजुर्ग दंपत्ति ने बताया कि पुलिसकर्मी आए दिन धमकी देता रहता है और उनसे गाली-गलौच भी करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details