मध्य प्रदेश

madhya pradesh

25 कोरोना मरीज मिले, सड़कों पर उतरी पुलिस

By

Published : Mar 15, 2021, 4:00 AM IST

जिले में रविवार को 25 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. वहीं लोगों को जागरूक करने के लिए पुलिस सड़क पर उतरी और लोगों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने को कहा.

Police descended on the streets
सड़कों पर उतरी पुलिस

छिंदवाड़ा। कोविड-19 का संक्रमण एक बार फिर अपने पैर पसार रहा है. छिंदवाड़ा जिला महाराष्ट्र से लगा हुआ होने के कारण संक्रमण का खतरा और अधिक बढ़ जा रहा है. वहीं रोजाना संक्रमित व्यक्तियों की संख्या में वृद्धि हो रही है. रविवार के दिन कुल 25 पॉजिटिव मरीज मिले हैं.

  • महाराष्ट्र से लगी हुई है छिंदवाड़ा की सीमा

महाराष्ट्र में आए दिन लगातार कोरोना वायरस संक्रमण के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. संक्रमण को देखते हुए महाराष्ट्र में फिर से लॉक डाउन लगा दिया गया है. वहीं एहतियातन तौर पर महाराष्ट्र के नागपुर और छिंदवाड़ा की सीमा पर भी कोविड 19 संक्रमण की जांच की जा रही है. लेकिन फिर भी संक्रमण फैल रहा है. वहीं छिंदवाड़ा जिले में रविवार को कोरोनावायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या 25 मिली है. जिससे कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 2865 हो चुकी है. जिसमें से अभी तक 2664 लोग ठीक हो चुके हैं. 151 लोगों का इलाज जारी है. 50 लोगों की मृत्यु हो चुकी है.

  • पुलिस सड़क पर उतरी

कोविड- 19 के बढ़ते संक्रमण को देखकर पुलिस महकमा फिर से लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से बाजार में उतरा. वहीं मुख्य मार्ग से होते हुए गोलगंज में व्यापारियों और आम जनता को कोविड-19 संक्रमण की गाइडलाइन का पालन करने के प्रति जागरूक किया गया. इस दौरान कई लोग कोरोना वायरस गाइडलाइन का उल्लंघन करते हुए नजर आए, जिन्हें पुलिस ने समझाइश दी देकर जाने दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details