मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शौक पूरे करने के लिए लूट की घटना को दिया अंजाम, चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

छिंदवाड़ा में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, साथ इनके पास से लूटी गई बाइक और मोबाइल भी बरामद कर लिया है, इसका खुलासा पुलि ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया है.

By

Published : Nov 3, 2020, 3:23 AM IST

Robbery accused arrested
लूट के आरोपी गिरफ्तार

छिंदवाड़ा। जिले के थाना लावाघोघरी क्षेत्र अंतर्गत थाने में फरियादी से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें, फरियादी बलधारी इसी लूट की वारदाती की शिकायत थाने में दर्ज करवाई थी. जिस पर पुलिस ने मामला संज्ञान में लेकर त्वरित कार्रवाई करते हुए जांच पड़ताल की पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को पकड़ा जिसके बाद पूछताछ करने पर चारों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूला कर लिया. उन चारों आरोपियों के पास से पुलिस ने बाइक और मोबाइल बरामद किया, पुलिस ने बताया कि इन लोगों ने अपने शौक पूरे करने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम दिया था.

लूट के आरोपी गिरफ्तार

बता दें, 31 नवंबर को भवारी से मंडा पठार क्रॉसिंग के पास फरियादी के घर वापस लौटते समय इन आरोपियों ने पीछे से आकर उस पर लाठी से हमला कर दिया था, जिसके बाद फरियादी को बाइक गिरा कर आरोपी उसका मोबाइल और बाइक छीन कर भाग निकले थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details