मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सड़क दुर्घटना में पालतू कुत्ते की मौत, दुखी होकर मालिक ने लगाई फांसी

छिंदवाड़ा के सोनपुर मल्टी स्टोरी में रहने वाले एक व्यक्ति ने पालतू कुत्ते की सड़क हादसे में मौत के बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

By

Published : Oct 30, 2020, 6:55 PM IST

Death of a dog, sad owner hangs himself to death
कुत्ते की मौत, दु:खी मालिक ने फांसी लगाकर दी जान

छिंदवाड़ा। कहते हैं कि यदि इंसान का कोई सबसे ज्यादा वफादार जानवर है तो वह कुत्ता है, जो अपने मालिक के प्रति हर वक्त वफादार बना रहता है. वहीं मालिक भी अपने इस वफादार जानवर के प्रति हमेशा सजक रहता है. जिसमें मालिक कुत्ते की हर प्रकार की देखभाल और उसकी जिम्मेदारी निभाता है. कुत्ते अपने मालिक की रक्षा के लिए खुद जान की बाजी लगाने से भी पीछे नहीं हटते हैं. ऐसा ही एक मामला छिंदवाड़ा के सोनपुर मल्टी स्टोरी से सामने आया है. यहां पालतू कुत्ते की सड़क हादसे में मौत के बाद मालिक ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

कुत्ते की मौत, दु:खी मालिक ने फांसी लगाकर दी जान

मृतक के बेटे अमन मंडल ने बताया कि उनके पिताजी ने करीब दो साल पहले एक कुत्ते को पाला था. कुत्ते से लगाओ इतना ज्यादा था कि वह खाने से लेकर सोने तक पूरा समय उसके साथ बिताते थे और उनका दिन कुत्ता के साथ ही गुजरता था. दो दिन पहले सड़क दुर्घटना में पालतू कुत्ते की मौत हो गई, जिसके बाद दो दिनों तक उनके पिताजी काफी परेशान रहने लगे और उन्होंने तीसरे दिन घर में ही फांसी लगाकर सुसाइड कर ली.

युवक ने आगे बताया कि उनके पिताजी अपने पालतू कुत्ते से बेटों से भी ज्यादा प्यार करते थे. एक दिन अचानक किसी ने उनके पालतू कुत्ते का एक्सीडेंट कर दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details