मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लोगों को सार्वजनिक स्थानों पर थूकना पड़ा महंगा ,नगर निगम ने की चालानी कार्रवाई

By

Published : May 8, 2020, 7:43 PM IST

छिंदवाड़ा में प्रशासन ने लोगों पर सख्त रवैया अपनाते हुए सार्वजनिक स्थान पर थूकने वाले 10 लोगों पर चालानी कार्रवाई की है व साथ ही बगैर मास्क के घूमने वाले लोगों पर भी जुर्माना लगाया गया है और लोगों से अपने घरों में ही रहने की अपील की है.

People had to spit in public places expensive
लोगों को सार्वजनिक स्थानों पर थूकना पड़ा महंगा

छिंदवाड़ा। जिले में प्रशासन की लाख हिदायत के बाद भी कुछ लोग मानने को तैयार नहीं हैं. जिसके बाद अब नगर निगम ने सख्त रवैया अपनाते हुए सार्वजनिक स्थानों पर थूकने वालों पर जुर्माना लगाना शुरू कर दिया है. थोक सब्जी मंडी में सार्वजनिक स्थान पर थूकने वाले 10 लोगों पर जुर्माना लगाते हुए 5 हजार रुपये की राशि वसूल की है.

कोरोना संक्रमण महामारी से लोगों को बचाने के लिए प्रशासन सख्त रवैया अपना रहा है, जिसके चलते छिंदवाड़ा नगर निगम में सार्वजनिक स्थानों पर थूकने वालों पर जुर्माना लगाने की घोषणा की थी, लेकिन फिर भी लोग हैं की मानने को तैयार नहीं हैं, जिसके चलते नगर निगम प्रशासन ने छिंदवाड़ा के थोक सब्जी मंडी में सार्वजनिक स्थानों पर थूकने वाले 10 लोगों पर पांच 500 रुपये का जुर्माना लगाया है और साथ ही उन्होंने हिदायत दी है की जो व्यक्ति मास्क के बगैर बाजार में आएगा उन पर भी जुर्माना लगाया जाएगा.

वही नगर निगम कमिश्नर राजेश शाही ने बताया की कुल 10 लोगों पर सार्वजनिक जगह में थूकने के एवज में 500 रुपये का जुर्माना लगाकर 5000 जुर्माना वसूला गया है और साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है की ज्यादातर लोग अपने घरों पर ही रहें व बेवजह घरों से न निकलें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details