मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

1 मई से 31 मई तक बंद रहेंगी छिंदवाड़ा से नागपुर चलने वाली पैसेंजर ट्रेन

रेल मंत्रालय ने छिंदवाड़ा से नागपुर के इतवारी स्टेशन तक चलने वाली पैसेंजर ट्रेन के संचालन पर 1 मई से 31 मई तक रोक लगा दी है. कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए ये फैसला लिया गया है.

By

Published : Apr 30, 2021, 11:04 PM IST

पैसेंजर ट्रेन
पैसेंजर ट्रेन

छिंदवाड़ा। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए अब रेलवे ने भी कदम उठाना शुरू कर दिया है. रेल मंत्रालय ने छिंदवाड़ा से नागपुर के इतवारी स्टेशन तक चलने वाली पैसेंजर ट्रेन के चलने पर 1 मई से 31 मई तक रोक लगा दी है.

पैसेंजर ट्रेन पर रोक

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है. ऐसे में रेल मंत्रालय ने फैसला लेते हुए छिंदवाड़ा से नागपुर के इतवारी स्टेशन तक चलने वाली पैसेंजर ट्रेन के संचालन पर 1 मई से 31 मई तक रोक लगा दी है. इस ट्रेन के स्टॉपेज में छिंदवाड़ा सहित जिले के 7 स्टेशन पड़ते हैं.

विधायकों और समाजसेवियों ने की थी ट्रेन बंद करने की मांग

कई दिनों से इस ट्रेन को बंद करने की मांग छिंदवाड़ा जिले के सभी विधायक सांसद और समाजसेवी संस्थाएं कर रही थीं. इसको लेकर विधायकों ने जिला के कोरोना प्रभारी मंत्री अरविंद भदौरिया को ज्ञापन भी दिया था. साथ ही रेल मंत्री को भी पत्र लिखा गया था.


Good News: MP में घटे कोविड संक्रमण के मामले, देश में 14वें स्थान पर आया प्रदेश

स्टेशन मैनेजर ने दी जानकारी

छिंदवाड़ा से नागपुर के इतवारी स्टेशन तक 1 महीने तक ट्रेन के संचालन बंद होने की जानकारी छिंदवाड़ा स्टेशन मैनेजर संतोष श्रीवास ने दी. स्टेशन मैनेजर ने बताया कि उन्हें आदेश प्राप्त हो गए हैं और 1 मई से लेकर 31 मई तक छिंदवाड़ा से नागपुर के इतवारी तक पैसेंजर ट्रेन का संचालन बन्द रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details