मध्य प्रदेश

madhya pradesh

छिंदवाड़ा : पांढुर्णा एसडीएम मेघा शर्मा ने की ईटीवी भारत से खास बातचीत

By

Published : Jun 3, 2020, 4:36 PM IST

पांढुर्णा में आज एसडीएम के तौर पर मेघा शर्मा ने पदभार संभाला. वहीं ETV भारत से बातचीत भी की. उन्होंने सभी अधिकारियों की बैठक ली और जरूरी दिशा-निर्देश दिए.

New SDM Megha Sharma takes charge at Pandhurna
पांढुर्णा में नवागत एसडीएम मेघा शर्मा ने पदभार संभाला

छिंदवाड़ा।कलेक्टर सौरव सुमन ने जिले के चार एसडीएम का तबादला किया है. जिसमें पांढुर्णा में पदस्थ एसडीएम सीपी पटेल को जिले के चौरई तहसील का प्रभार सौंपा गया है, वहीं पांढुर्णा में एसडीएम के तौर पर मेघा शर्मा को पदस्थापना दी गई है. जहां उन्होंने आज अपना पदभार संभालते हुए ETV भारत बातचीत की.

पाढुर्णा एसडीएम मेघा शर्मा ने बताया कि पांढुर्णा में 3 कोरोना पॉजिटिव मरीज हैं जो चिंता का विषय है. उन्होंने कहा कि कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी न हो इसके लिए तैयारी की जा रही है, चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमित मरीजों की रोकथाम और क्वॉरेंटाइंन किए हुए लोगों को सही इलाज दिलाना ही उनकी पहली प्राथमिकता है.

नवागत एसडीएम मेघा शर्मा ने पांढुर्णा में आज पदभार संभालते ही सभी अधिकारियों की बैठक ली, बैठक में उन्होंने सभी अधिकारियों से पांढुर्णा के हालातों की जानकारी ली. इस दौरान एसडीएम ने सभी अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा की कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. साथ ही लोगों की जो भी शिकायतें हैं. उनपर ज्यादा ध्यान देने की बात भी एसडीएम ने की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details