मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 24, 2020, 1:13 PM IST

ETV Bharat / state

'एक मास्क अनेक जिंदगी' अभियान के तहत केवल एक पार्षद ने किए 100 मास्क दान

पांढुर्णा नगर पालिका में 'एक मास्क अनेक जिंदगी' अभियान बंद हो गया, 30 पार्षदों में से केवल एक पार्षद ने 100 मास्क दान दिए बाकी किसी ने भी इस मास्क बैंक की ओर ध्यान नहीं दिया.

only-one-councilor-donated-100-masks-under-the-ek-mask-anek-zindagi-campaign
30 पार्षदों में से केवल एक पार्षद ने दान किए 100 मास्क

छिंदवाड़ा। जिले के पांढुर्णा नगर पालिका में 15 दिन तक चलने वाले मास्क बैंक की हवा निकल गई. दरअसल इस बैंक के प्रति नगर पालिका के जिम्मेदारों ने कोई दिलचस्पी नही दिखाई और ना ही मास्क दान दिया. जिससे यह अभियान ठप नजर आ रहा है.

मप्र शासन के निर्देश पर पांढुर्णा नगर पालिका में 1 से 15 अगस्त तक लोगों को मास्क के प्रति जागरूक कर, उन्हें कोरोना जैसी महामारी से बचाने के लिए 'एक मास्क अनेक जिंदगी' अभियान के तहत मास्क बैंक की शुरुआत की गई थीं. लेकिन इस बैंक में किसी भी नेता, अधिकारी, पार्षदों ने रुचि नही दिखाई.

बता दें पांढुर्णा नगर पालिका में 30 पार्षदों का बोलबाला है, लेकिन इन 30 पार्षद मे से महज जलाराम वार्ड के ऐसे एकलौते पार्षद बंटी आसतकर ने 100 मास्क दान किए. वहीं 29 पार्षदो ने इस बैंक की ओर एक बार ध्यान भी नहीं दिया.

वहीं जिलेभर में लॉकडाउन के चलते यह बैंक 4 दिन यानी शनिवार , रविवार , सोमवार , और मंगलवार तक बंद रहा. पांढुर्णा में इस बैंक के माध्यम से 65 मास्क का वितरण किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details