मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

PM मोदी ने संभाली दूसरी बार देश की बागडोर, बीजेपी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण को लेकर छिंदवाड़ा बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखा गया. पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण के दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की और जय-जय मोदी के नारे लगाए.

By

Published : May 31, 2019, 8:13 AM IST

एक बार फिर मोदी सरकार

छिंदवाड़ा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगातार दूसरी बार देश की बागडोर संभाल ली है. पीएम मोदी के शपथ ग्रहण को लेकर छिंदवाड़ा बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखा गया. पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण के दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की और जय-जय मोदी के नारे लगाए.

एक बार फिर मोदी सरकार

छिंदवाड़ा बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की और कार्यकर्ताओं ने आपस में मिठाईयां बांटकर एक-दूसरे को बधाई दी. बीजेपी नेता विवेक साहू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री बने हैं, मैं उन्हें बधाई देता हूं. देश की जनता ने दूसरी बार मोदी जी पर विश्वास किया है और उन्होंने देश की जनता के लिए और गरीबों के लिए कार्य किये हैं. बीजेपी नेता विवेक साहू ने कहा कि पीएम मोदी ने देश के गौरव और सम्मान के लिए कई काम किए हैं. उन्होंने नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री चुनने के लिए देश की जनता का आभार व्यक्त किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details