मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नकुलनाथ ने साधा सिंधिया पर निशाना, कहा- देश देख रहा है उनकी क्या हालत हो गई

सांसद नकुलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है. नकुलनाथ ने कहा कि देश देख रहा है कि एक साल में उनकी क्या हालत हो गई है.

By

Published : Jun 8, 2021, 10:47 PM IST

Nakulnath targeted Scindia
नकुलनाथ ने साधा सिंधिया पर निशाना

छिंदवाड़ा। सांसद नकुल नाथ ने मंगलवार को जिले के अधिकारियों की बैठक ली और कोरोना संक्रमण की समीक्षा की. बैठक में कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर की तैयारियों पर भी चर्चा हुई. इस दौरान सांसद ने अधिकारियों को किसानों की समस्याओं पर विचार करते हुए सुलझाने के निर्देश भी दिए. मीडिया से चर्चा करते हुए नकुलनाथ ने राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसते हुए कहा कि एक साल में उनकी क्या हालत हो गई ये पूरा देश देख रहा है.

तीसरी लहर की तैयारियों की लिया जायजा

सांसद नकुल नाथ ने अधिकारियों की बैठक लेते हुए कहा कि फरवरी में भी उन्होंने दूसरी लहर के बारे में चेताया था, लेकिन प्रशासन ने उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया और छिंदवाड़ा को बहुत बुरे दौर से गुजरना पड़ा. अब वैज्ञानिक और डब्ल्यूएचओ ने तीसरी लहर के आने की संभावना जताई है, इसलिए वे तीसरी लहर को लेकर जिले में तैयारियों की समीक्षा कर रहे हैं.

कोविड से हुई मौत की अलग मैपिंग हो

सांसद नकुल नाथ ने कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोविड से मौत होने वाले परिजनों को मुआवजा देने की घोषणा तो कर दी है, लेकिन सरकारी दस्तावेजों में मौत का कारण कोविड-19 नहीं लिखा जा रहा है. जिसकी वजह से लोगों को मुआवजा नहीं मिल पाएगा. इसलिए उन्होंने निर्देशित किया है कि कोविड से हुई मौत की मैपिंग अलग से करें.

जाम नदी गहरीकरण को लेकर नकुलनाथ ने लगाए आरोप, कहा- पांढुर्णा बना भ्रष्टाचार का गढ़

सब देख रहे हैं उनकी क्या हालत हो गई

भाजपा में ज्योतिरादित्य सिंधिया की स्थिति पर मीडिया के सवाल में सांसद नकुल नाथ ने कहा कि वे सिंधिया के मामले में कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते है. लेकिन सभी को पता है कि जब से वो बीजेपी में गए हैं उनकी क्या हालत हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details